यूपी के उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने कहा- आत्मनिर्भरता की ओर मजबूती से बढ़ रहा भारत

यूपी के डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी सरकार के दूसरे कार्यकाल के पहले वर्ष में बड़े फैसले लेकर देशवासियों की आकांक्षाओं की पूर्ति की है।

By Umesh TiwariEdited By: Publish:Sun, 12 Jul 2020 11:39 PM (IST) Updated:Sun, 12 Jul 2020 11:39 PM (IST)
यूपी के उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने कहा- आत्मनिर्भरता की ओर मजबूती से बढ़ रहा भारत
यूपी के उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने कहा- आत्मनिर्भरता की ओर मजबूती से बढ़ रहा भारत

लखनऊ, जेएनएन। यूपी के उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी सरकार के दूसरे कार्यकाल के पहले वर्ष में बड़े फैसले लेकर करोड़ों देशवासियों की आकांक्षाओं की पूर्ति की है और भारत मजबूती और तेजी से आत्मनिर्भरता की ओर बढ़ा है। रविवार को गोरखपुर सदर विधानसभा क्षेत्र के वर्चुअल सम्मेलन को संबोधित करते हुए डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा ने जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 व 35 ए हटाने, नागरिकता संशोधन कानून, तीन तलाक व अयोध्या में श्रीराम जन्मभूमि मंदिर निर्माण जैसे फैसलों को गिनाते हुए कहा कि यह सब अदम्य राजनीतिक साहस से ही संभव हो सका है। उन्होंने कोरोना संकट में केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा संचालित कल्याणकारी योजनाओं के बारे में भी विस्तार से बताया।

यूपी बीजेपी के विधानसभा क्षेत्र के वर्चुअल सम्मेलनों के दूसरे दिन पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ. लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने सहजनवा, जेपीएस राठौर ने गौरीगंज, महामंत्री विजय बहादुर पाठक ने नोएडा, अनूप गुप्ता ने सोरांव , पंकज सिंह ने बिल्सी, विजयपाल तोमर ने स्याना, डॉ. रमापति राम त्रिपाठी ने कन्नौज, सांसद सुरेंद्र नागर ने पुरकाजी, राजेंद्र अग्रवाल ने लखनऊ पूर्व, हरीश द्विवेदी ने नहटौर, कांता कर्दम ने किश्नी, सुब्रत पाठक ने आलापुर, विद्यासागर सोनकर ने सिकंदरपुर व लक्ष्मण आचार्य ने मेजा विधानसभा क्षेत्र के वर्चुअल सम्मेलन को संबोधित करते हुए कोरोना काल में चुनौतियों को अवसर में बदलने का आह्वान किया।

मौर्य तिलहर सम्मेलन को करेंगे संबोधित : विधानसभा क्षेत्रवार वर्चुअल सम्मेलनों की श्रंखला में सोमवार को 39 सम्मेलन आयोजित किए जाएंगे। प्रदेश महामंत्री गोविंद नारायण शुक्ल ने बताया कि उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य शाहजहांपुर जिले में तिलहर विधानसभा क्षेत्र सम्मेलन को संबोधित करेंगे। इसके अलाावा केंद्रीय मंत्री वीके सिंह- जंगीपुर, संजीव बालियान- सिरसागंज, सूर्यप्रताप शाही- मुजफ्फरनगर, सुरेश राणा- हरदोई, सतीश महाना- आगरा उत्तर, भूपेंद्र सिंह- सादाबाद, स्वामी प्रसाद मौर्य- विश्वनाथगंज, ब्रजेश पाठक- जलालपुर, कपिल देव अग्रवाल- फाजिलनगर, स्वाति सिंह- किठौर, रीता बहुगुणा जोशी- विधूना, अश्वनी त्यागी- बेहट, कांता कर्दम- अनूपशहर, जगदंबिका पाल- धामपुर, सलिल विश्नोई- सलोन, अनूप गुप्ता- बांदा व विजयपाल तोमर भोगनीपुर क्षेत्र के वर्चुअल सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

chat bot
आपका साथी