यूपी बीजेपी के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा- नीति और योजनाओं से भाजपा के प्रति जनता का भरोसा बढ़ा

उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने विधान परिषद शिक्षक व स्नातक क्षेत्र के चुनाव प्रचार में कार्यकर्ताओं से प्रत्येक मतदाता से संपर्क-संवाद बनाकर मतदान के दिन वोट डलवाने की जिम्मेदारी का निर्वहन करने को कहा।

By Umesh TiwariEdited By: Publish:Thu, 26 Nov 2020 10:45 PM (IST) Updated:Thu, 26 Nov 2020 10:45 PM (IST)
यूपी बीजेपी के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा- नीति और योजनाओं से भाजपा के प्रति जनता का भरोसा बढ़ा
गुरुवार को उत्तर प्रदेश में विभिन्न स्थानों पर बीजेपी के 254 मतदाता सम्मेलन आयोजित किए गए।

लखनऊ [राज्य ब्यूरो]। उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकारों की जनकल्याणकारी नीति और योजनाओं से जनता में बीजेपी के प्रति भरोसा दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। उन्होंने विधान परिषद शिक्षक व स्नातक क्षेत्र के चुनाव प्रचार में कार्यकर्ताओं से प्रत्येक मतदाता से संपर्क-संवाद बनाकर मतदान के दिन वोट डलवाने की जिम्मेदारी का निर्वहन करने को कहा। गुरुवार को प्रदेश में विभिन्न स्थानों पर 254 मतदाता सम्मेलन आयोजित किए गए। 

यूपी बीजेपी के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि विपक्ष की साजिश से भी जनता को सावधान रखना होगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अगुवाई में प्रदेश सरकार द्वारा लोक कल्याण की दिशा में नित नए कीर्तिमान स्थापित किए जा रहे है। भाजपा की नीतियों और कार्यकर्ताओं के परिश्रम के बल पर इस बार भी चुनाव में एतिहासिक सफलता मिलेगी।

संगठन महामंत्री ने की समीक्षा : प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल ने चुनावी तैयारी की समीक्षा करते हुए मतदान के दिन बूथ प्रबंधन बेहतर बनाए रखने पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि बूथ जीता तो चुनाव जीता मंत्र पर प्रत्येक कार्यकर्ता को अमल करना होगा। उधर, महामंत्री व चुनाव प्रभारी अमर पाल मौर्य ने बताया कि पोलिंग सेंटर को केंद्र मानकर आयोजित किए जा रहें मतदाता सम्मेलनों में बड़ी संख्या में वोटर शामिल होकर भाजपा को अपना भरपूर समर्थन दे रहे हैं। शिक्षक व स्नातक क्षेत्र मतदाताओं के सम्मेलन अलग-अलग आयोजित किए जा रहे है। इस क्रम में तीन दिन सम्मेलन आयोजित किए जाएंगे।

254 मतदाता सम्मेलन आयोजित : गुरुवार को पहले दिन कुल 254 मतदाता सम्मेलन संपन्न हुए। मंत्री, सांसद और विधायक अपने क्षेत्रों में आयोजित मतदाता सम्मेलनों में उपस्थित रहे। मौर्य ने बताया कि शुक्रवार को उपमुख्यमंत्री डा. दिनेश शर्मा गाजियाबाद, कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक शाहजहांपुर और हरदोई, भूपेंद्र सिंह मुरादाबाद, कपिल देव अग्रवाल बिजनौर, गुलाबो देवी बरेली व नीलिमा कटियार कन्नौज में आयोजित मतदाता सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

chat bot
आपका साथी