यूपी बीजेपी के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा- जातिवाद और वंशवाद पर चोट से बौखलाया विपक्ष

यूपी बीजेपी के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा- जातिवाद और वंशवाद पर चोट से बौखलाया विपक्ष
Publish Date:Sat, 19 Sep 2020 11:16 PM (IST) Author: Umesh Tiwari

लखनऊ, जेएनएन। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर मनाए जा रहे सेवा सप्ताह में शनिवार को व्याख्यान माला की दूसरी कड़ी में उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने विपक्ष की नकारात्मक राजनीति पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जातिवाद व वंशवाद पर चोट से इसकी राजनीतिक विषबेल सूख रही है, जिससे विपक्ष में बौखलाहट है।

अवध और कानपुर क्षेत्र के डिजिटल माध्यम से जुड़े लोगों को संबोधित करते हुए यूपी बीजेपी के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संघ और भाजपा के विस्तार के लिए वर्षों काम किया। मोदी सरकार गरीबों के पास तक पहुंच रही है, जबकि पिछली सरकारों में गरीब सरकार के पीछे दौड़ते थे। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी का अपना कोई परिवार नहीं, बल्कि देश की 130 करोड़ जनता ही उनका परिवार है।

वरिष्ठ पत्रकार अरविंद चतुर्वेदी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मित्रों एवं साथियों से सुने हुए संस्मरण सुनाए। बनवासी कल्याण आश्रम में किए काम गिनाते हुए उन्होंने कहा कि मोदी सेवा कार्यों को राजनीति का माध्यम बनाने के शुरू से ही पक्षधर रहे हैं। पदमश्री डॉ.रजनीकांत द्विवेदी ने कहा कि नरेंद्र मोदी सोमनाथ की धरती से निकल कर आए और काशी में अपना कार्यक्षेत्र बनाया। मोदी देश में घटने वाली छोटी-छोटी घटनाओं पर भी दृष्टि रखते हैं। संयम और धैर्य दोनों ही उनके आचरण में हैं। व्याख्यान माला में अवध क्षेत्र के अध्यक्ष शेष नारायण मिश्रा ने अतिथियों का परिचय कराया तथा कानपुर-बुंदेलखंड क्षेत्र अध्यक्ष मानवेन्द्र सिंह ने आभार ज्ञापित किया। प्रदेश मंत्री देवेश कुमार ने संचालन किया।

जिलों में दिखाएंगे मोदी के जीवन पर स्लाइड : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर आयोजित सेवा सप्ताह के अंतिम दिन रविवार को व्याख्यान माला के तृतीय सोपान में न्यायमूर्ति गिरिधर मालवीय तथा पेटीएम के वाइस प्रेसीडेंट अजय शेखर शर्मा डिजिटल माध्यम से संबोधित करेंगे। शाम चार बजे काशी व गोरखपुर क्षेत्र के लोगों के लिए यह संबोधन कार्यक्रम प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह की अध्यक्षता में होगा। मीडिया प्रभारी मनीष दीक्षित ने बताया कि इसके अलावा प्रधानमंत्री के जीवन परिचय को दर्शाती स्लाइड को प्रत्येक जिले में सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर प्रदर्शित किया जाएगा। उन्होंने बताया कि शनिवार को किसान मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने 70 हजार से अधिक पौधों का रोपण किया।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.