यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह का दावा- पंचायतों में भी बनी बीजेपी सरकार, गांव-गांव तक मिली सफलता

यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि पंचायत चुनाव के परिणामों के बाद पार्टी अधिकतर जिलों में जिला व क्षेत्र पंचायतों में बोर्डों के गठन में जुटेगी। उन्होंने नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों से आह्वान किया कि ग्रामीणों क्षेत्रों में कोविड का प्रसार न होने पाए इसके लिए प्रयास करना होगा।

By Umesh TiwariEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 12:05 AM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 12:06 AM (IST)
यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह का दावा- पंचायतों में भी बनी बीजेपी सरकार, गांव-गांव तक मिली सफलता
यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह का दावा है कि पंचायतों में भी भाजपा सरकार बनी है।

लखनऊ [राज्य ब्यूरो]। केंद्र और उत्तर प्रदेश की तरह अब पंचायतों में भी भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने का दावा करते हुए प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने निष्पक्ष चुनाव के लिए निर्वाचन आयोग का आभार जताया। उन्होंने कहा कि भाजपा को गांव-गांव तक सफलता मिली है। कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए उन्होंने कहा कि केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकारों ने गांव, गरीब, किसान, दलित, पिछड़े, वंचित सहित समाज के हर वर्ग के सर्वांगीण विकास के लिए कार्य किया है। यही कारण है कि जनता ने भाजपा को अभूतपूर्व समर्थन दिया। जनता ने एक बार फिर परिवारवाद व भ्रष्टाचार की राजनीति को नकारते हुए शुचिता व सुशासन को प्राथमिकता दी है।

यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के परिणामों के बाद अब पार्टी अधिकतर जिलों में जिला व क्षेत्र पंचायतों में बोर्डों के गठन में जुटेगी। उन्होंने नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों से आह्वान किया कि यह कोविड महामारी के कारण उपजी संकट की घड़ी है। ग्रामीणों क्षेत्रों में कोविड संक्रमण का प्रसार न होने पाए इसके लिए प्रयास करना होगा।

यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि युद्ध स्तर पर जरूरतमंदों को हर सुविधा उपलब्ध कराने के लिए जुटना होगा। बुधवार से ग्रामीण क्षेत्रों में कोविड की ट्रेसिंग व टेस्टिंग का विशेष अभियान प्रारंभ हो रहा है। नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधि अपने-अपने क्षेत्रों में स्थानीय स्तर पर समन्वय करते हुए अधिक से अधिक ग्रामीणों को इस अभियान से जोड़े। लोगों को जागरूक करें और कोविड टेस्टिंग व प्रोटोकॉल का पालन करने के लिए प्रेरित करें।

यह भी पढ़ें : सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा- चुनाव के नतीजे भाजपा की नाव डूबने के संकेत

chat bot
आपका साथी