ओमप्रकाश राजभर अभी भी BJP के साथ आने को इच्छुक, अपनी कुछ शर्तों पर कर सकते हैं समझौता

ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि हमको विधानसभा चुनाव 2022 में भाजपा के साथ आने में कोई आपत्ति नहीं है। उन्होंने कहा कि अगर भाजपा हमारी शर्तों को मानेगी तो हम लोग उनके साथ भी जा सकते हैं। उन्होंने कहा कि राजनीति में संभावनाएं बनी रहती हैं।

By Dharmendra PandeyEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 12:10 PM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 12:12 PM (IST)
ओमप्रकाश राजभर अभी भी BJP के साथ आने को इच्छुक, अपनी कुछ शर्तों पर कर सकते हैं समझौता
योगी आदित्यनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे भारतीय सुहेलदेव समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर

लखनऊ, जेएनएन। उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर भागीदारी संकल्प मोर्चा के गठन की जोरदार तैयारी में लगे ओमप्रकाश राजभर अभी भी भारतीय जनता पार्टी के साथ चुनाव लड़ने के इच्छुक हैं। योगी आदित्यनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे भारतीय सुहेलदेव समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने शुक्रवार को मीडिया से वार्ता की।

ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि हमको विधानसभा चुनाव 2022 में भाजपा के साथ आने में कोई आपत्ति नहीं है। उन्होंने कहा कि अगर भाजपा हमारी शर्तों को मानेगी तो हम लोग उनके साथ भी जा सकते हैं। उन्होंने कहा कि राजनीति में संभावनाएं बनी रहती हैं। जो पार्टी हमारे मुद्दों के साथ आएगी हम तो उसका साथ देंगे। उन्होंने कहा कि इस पंचायत के दौरान यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर सुभासपा के गठबंधन का एलान किया जाएगा। इस दौरान ओम प्रकाश राजभर ने बीजेपी से भी गठबंधन होने की संभावना से इंकार नहीं किया। हमारी एक प्रमुख मांग है कि सामाजिक न्याय समिति की रिपोर्ट लागू हो।

ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि हमारे मुद्दों के साथ जो पार्टी होगी, हम उसका साथ देंगे। हम पूरे प्रदेश में पूर्ण शराब बंदी, मुफ्त शिक्षा, न्याय समिति रिपोर्ट की सिफारिश लागू करने को लेकर संघर्ष कर रहे हैं। जो भी इस मुद्दे पर हमारे साथ हैं, उन सबका स्वागत है। ओम प्रकाश राजभर ने इस दौरान कहा कि भाजपा अगर समर्थन करती है तो उनका भी स्वागत है। राजनीति में संभावना बनी रहती है।

लखनऊ में ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि हम 27 अक्टूबर को मऊ के हलधरपुर में पंचायत करने के साथ ही भागीदारी संकल्प मोर्चा के गठन का भी एलान करेंगे। उन्होंने कहा कि जो भी पार्टी हमारे मुद्दों के साथ होगी हम भी उसका साथ देंगे। 27 को मऊ में भागीदारी संकल्प मोर्चा एक साथ दिखेगा। सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि हम 27 अक्टूबर को मऊ के हलधरपुर में भागीदारी संकल्प मोर्चा ऐलान करेंगे। जो भी पार्टी हमारे मुद्दों पर साथ होगी, हम उसका साथ देंगे। मऊ में 27 को भागीदारी संकल्प मोर्चा एक साथ दिखेगा। 27 को ओवैसी तथा चंद्रशेखर के साथ अन्य नेता भी मऊ में रहेंगे। इसके बाद से हम लोग संयुकत कार्यक्रम जारी कर अपने अभियान में लग जाएंगे। उन्होंने कहा कि 27 अक्टूबर को मऊ की रैली में वंचित, पिछड़ा, अल्पसंख्यक को संबोधित करेंगे। इस दौरान मंच पर भागीदारी संकल्प मोर्चा में शामिल होने वाले सभी दल दिख सकते हैं। ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि भागीदारी संकल्प मोर्चा तमाम मुद्दों पर बनाया गया है। राजभर ने कहा कि 27 अक्टूबर को सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी का 19वां स्थापना दिवस है। इसी दिन घोषणा होगी कि हम किसके साथ गठबंधन करेंगे।  

chat bot
आपका साथी