दिवंगत विधायक के परिवारजनों को सांत्वना देने रायबरेली पहुंचीं केंद्रीय मंत्री, बोलीं: हमेशा रहूंगी परिवार के साथ

केंद्रीय मंत्री व अमेठी सांसद स्मृति ईरानी शनिवार को दिवंगत विधायक दलबहादुर कोरी के पैतृक आवास पदमनपुर बिजौली गांव पहुंचीं। विधायक के परिवारजनों से मुलाकात कर उन्हें ढांढस बंधाया और हमेशा परिवार के साथ रहने की बात कही।

By Rafiya NazEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 01:30 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 09:19 PM (IST)
दिवंगत विधायक के परिवारजनों को सांत्वना देने रायबरेली पहुंचीं केंद्रीय मंत्री, बोलीं: हमेशा रहूंगी परिवार के साथ
सांसद स्मृति ईरानी शनिवार को दिवंगत विधायक दलबहादुर कोरी के पैतृक आवास पदमनपुर पहुंची।

रायबरेली, जेएनएन। केंद्रीय मंत्री व अमेठी सांसद स्मृति ईरानी शनिवार को दिवंगत विधायक दलबहादुर कोरी के पैतृक आवास पदमनपुर बिजौली गांव पहुंचीं। विधायक के परिवारजनों से मुलाकात कर उन्हें ढांढस बंधाया। उन्होंने हमेशा परिवार के साथ रहने की बात कही। 

शनिवार की सुबह 11 बजे केंद्रीय मंत्री बिना लाव लश्कर के दो वाहनों से पदमनपुर बिजौली गांव पहुंच गईं। अचानक उन्हें देख पीड़ित परिवार के लोग भाव विह्वल हो उठे। स्मृति घर के अंदर कमरे में गईं तो दिवंगत विधायक की पत्नी राजकुमारी उनके गले से लिपटकर रोने लगीं। सांसद ने उन्हें ढांढस बंधाया और बड़े बेटे कैलाश कुमार व अशोक कुमार आदि परिवरजनों से कहा कि मैं हमेशा आप लोगों के साथ रहूंगी। उन्होंने कहा कि सलोन विधानसभा में पार्टी को अपूर्णनीय क्षति हुई है। ऐसे विधायक अब इस विधानसभा क्षेत्र के लोगों को नहीं मिलेंगे। इस मौके पर परशदेपुर चेयरमैन विनोद कौशल मौजूद थे।

सभी बूथों पर होगी श्रद्धांजलि सभा: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि विधानसभा के सभी बूथों पर कोविड 19 की गाइडलाइन का पालन करते हुए मंडल अध्यक्ष दिवंगत विधायक दलबहादुर कोरी की आत्मा की शांति के लिए श्रद्धांजलि सभा का आयोजन करें। यह आयोजन सभी जगहों पर होना चाहिए।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी जताया शोक: दिवंगत विधायक के पुत्र अशोक ने बताया कि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने फोन करके शोक जताया है । उन्होंने कहा है कि वे हमेशा उनके परिवार के साथ हैं। दलबहादुर को वे अपने भाई जैसा मानते थे।

chat bot
आपका साथी