लखनऊ में दारुलशफा की लिफ्ट में फंसे केंद्रीय राज्‍य मंत्री कौशल क‍िशोर, मची अफरातफरी

केंद्रीय राज्य मंत्री कौशल किशोर शुक्रवार को दारुलशफा की ल‍िफ्ट में फंस गए। मोहनलालगंज के सांसद व केंद्रीय राज्य मंत्री कौशल किशोर दारुलशफा में करने जा रहे थे प्रेस कान्फ्रेंस। लिफ्ट सेकंड फ्लोर पर अचानक रुक गई ज‍िससे हड़कंप मच गया।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Fri, 03 Sep 2021 03:45 PM (IST) Updated:Fri, 03 Sep 2021 08:10 PM (IST)
लखनऊ में दारुलशफा की लिफ्ट में फंसे केंद्रीय राज्‍य मंत्री कौशल क‍िशोर, मची अफरातफरी
मोहनलालगंज के सांसद व केंद्रीय राज्य मंत्री कौशल किशोर दारुलशफा में करने जा रहे थे प्रेस कान्फ्रेंस।

लखनऊ, जागरण संवाददाता। दारुलशफा ए ब्लाक के लिफ्ट नंबर दो में शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर पांच मिनट तक फंसे रहे। वह प्रेस कांफ्रेंस में शामिल होने जा रहे थे। मंत्री के लिफ्ट में फंसने की जानकारी मिलते ही कर्मचारी हरकत में आए। लिफ्ट को भूतल पर लाया गया, जिसके बाद समर्थकों के साथ वह दूसरे तल पर सीढिय़ों के रास्ते पहुंचे। छानबीन में पता चला कि जिस समय केंद्रीय मंत्री लिफ्ट में प्रवेश किए थे उस समय वहां कोई लिफ्ट संचालक मौजूद नहीं था।    

शुक्रवार को लिफ्ट में रामकृपाल यादव और आउटसोर्सिंग पर तैनात राजेश कुमार की ड्यूटी लगी थी। इन दोनों का कहना है कि एक माह पहले लिफ्ट की मरम्मत हुई थी। 

बोल्टेज कम होने से लिफ्ट कुछ देर के लिए रुक गई थी। दारुलशफा के व्यवस्था अधिकारी अवनीश राठौर ने बताया कि पीडब्ल्यूडी का विद्युत विभाग लिफ्ट की मरम्मत करवाता है। लिफ्ट खराब नहीं है। लोग उसका इस्तेमाल कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी