यूपी के पांच जिलों से गुजरेगी भाजपा की जनआशीर्वाद यात्रा, जातिगत संतुलन साधने को केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर करेंगे जनसंपर्क

केंद्र सरकार में नए मंत्री बने सांसद भाजपा हाई कमान के निर्देश पर जनता तक पार्टी के जातिगत-क्षेत्रीय संतुलन को साधने की मुहिम का संदेश देने के साथ सरकार के कामकाज का प्रचार करने के उद्देश्य से जनआशीर्वाद यात्रा की तैयारी में जुट गए हैं।

By Vikas MishraEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 01:48 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 01:48 PM (IST)
यूपी के पांच जिलों से गुजरेगी भाजपा की जनआशीर्वाद यात्रा, जातिगत संतुलन साधने को केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर करेंगे जनसंपर्क
कौशल किशोर की जनआशीर्वाद यात्रा 16 अगस्त को दिल्ली से रवाना होगी।

लखनऊ, राज्य ब्यूरो। केंद्र सरकार में नए मंत्री बने सांसद भाजपा हाई कमान के निर्देश पर जनता तक पार्टी के जातिगत-क्षेत्रीय संतुलन को साधने की मुहिम का संदेश देने के साथ सरकार के कामकाज का प्रचार करने के उद्देश्य से जनआशीर्वाद यात्रा की तैयारी में जुट गए हैं। आवासन और शहरी कार्य राज्य मंत्री बनाये गए मोहनलालगंज के सांसद कौशल किशोर जनआशीर्वाद यात्रा के तहत राजधानी लखनऊ समेत उन्नाव, रायबरेली, बाराबंकी और सीतापुर जिलों और उनसे संबंधित विधानसभा क्षेत्रों से गुजरेंगे। 

कौशल किशोर की जनआशीर्वाद यात्रा 16 अगस्त को दिल्ली से रवाना होगी और वह उसी दिन उन्नाव के मोहान, सफीपुर और सदर क्षेत्र से गुजरेगी। कौशल उन्नाव सर्किट हाउस में रात्रि विश्राम करेंगे। 17 अगस्त को जनआशीर्वाद यात्रा उन्नाव के पुरवा, रायबरेली के बछरावां और बाराबंकी के हैदरगढ़ व जैदपुर क्षेत्रों से गुजरेगी। केंद्रीय मंत्री रात्रि विश्राम बाराबंकी सर्किट हाउस में करेंगे। अगले दिन यानी 18 अगस्त को जनआशीर्वाद यात्रा बाराबंकी के कुर्सी, सीतापुर के महमूदाबाद, हरगांव और बिसवां इलाकों में जाएगी। 19 अगस्त को जनआशीर्वाद यात्रा के माध्यम से कौशल पूरा दिन राजधानी के मलिहाबाद क्षेत्र में जनसंपर्क करेंगे। 20 अगस्त को वह मोहनलालगंज क्षेत्र में भ्रमण करते हुए लोगों से मिलेंगे। इसके बाद 24 अगस्त को वह लखनऊ के बख्शी का तालाब क्षेत्र को मथेंगे। 25 अगस्त को जनआशीर्वाद यात्रा सीतापुर के सिधौली और 28 अगस्त को राजधानी के सरोजनीनगर क्षेत्र से गुजरेगी। भाजपा की ओर से इसके लिए तैयारी पूरी कर ली गई है।

chat bot
आपका साथी