केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का लखनऊ दौरा आज, बदली रहेगी यातायात व्यवस्था; यहां चेक करें रूट

रायबरेली रोड वृंदावन योजना सेक्टर 15 में शुक्रवार को गृहमंत्री के कार्यक्रम के मद्देनजर शहर की यातायात व्यवस्था बदली रहेगी। कई मार्गों पर इस दौरान वाहनों का आवागमन प्रतिबंधित रहेगी। वाहनों को वैक्लपिक मार्ग से इस दौरान गुजरना होगा।

By Vikas MishraEdited By: Publish:Fri, 29 Oct 2021 08:25 AM (IST) Updated:Fri, 29 Oct 2021 08:25 AM (IST)
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का लखनऊ दौरा आज, बदली रहेगी यातायात व्यवस्था; यहां चेक करें रूट
लखनऊ में वाहनों को वैक्लपिक मार्ग से इस दौरान गुजरना होगा।

लखनऊ, जागरण संवाददाता। रायबरेली रोड वृंदावन योजना सेक्टर 15 में शुक्रवार को गृहमंत्री के कार्यक्रम के मद्देनजर शहर की यातायात व्यवस्था बदली रहेगी। कई मार्गों पर इस दौरान वाहनों का आवागमन प्रतिबंधित रहेगी। वाहनों को वैक्लपिक मार्ग से इस दौरान गुजरना होगा। यह जानकारी गुरुवार देर शाम डीसीपी ट्रैफिक रईश अख्तर ने दी। 

इधर से नहीं जा सकेंगे सेक्टर आठ वृंदावन अंडर पास चौराहे से सेक्टर 12, 15 कार्यक्रम स्थल की ओर सेक्टर 12 नहर पुल चौराहे से सिर्फ कार्यक्रम में शामिल होने वाले लोगों के वाहन जा सकेंगे सेक्टर 11 नहर पुल तिराहे से सेक्टर 15 कार्यक्रम स्थल की ओर सेक्टर 15 वृंदावन चौराहे से वीआइपी के अतिरिक्त अन्य के वाहन कमता शहीदपथ तिराहे से बड़े (कामर्शियल) वाहन अहिमामऊ शहीदपथ की ओर 

इधर से जा सकेंगे

वृंदावन सेक्टर नौ नहर पुल चौराहे के रास्ते सेक्टर 14 नहर पुल अथवा सेक्टर 16 ए चौराहे के रास्ते सेक्टर 12 नहर पुल चौराहा या ज्ञान सरोवर विद्यालय चौराहे के रास्ते 

जाम में फंसे इमरजेंसी वाहन तो यहां करें सूचनाः डीसीपी ट्रैफिक रईश अख्तर ने बताया कि वैकल्पिक मार्ग पर अगर वाहनों का दबाव होने के कारण जाम की स्थिति है। इस दशा में जाम में कोई स्कूली वाहन, एंबुलेंस, फायर सर्विस की गाड़ी, शव वाहन आदि जाम में फंसा है तो उसके लिए संबंधित व्यक्ति को ट्रैफिक कंट्रोल रूम के नंबर 9454405155 पर सूचना देनी होगी। ट्रैफिक पुलिस को मौके पर भेज कर तत्काल ऐसे वाहनों को जाम से निकाल कर प्रतिबंधित मार्ग से भेजा जाएगा।

chat bot
आपका साथी