रायबरेली में बेकाबू सफारी ने मचाई तबाही, छह को रौंदा; चार की मौत

डिग्री कॉलेज चौराहे के निकट हुआ हादसा दो लोगों की हालत गंभीर।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Fri, 10 Jul 2020 10:38 PM (IST) Updated:Sat, 11 Jul 2020 06:42 AM (IST)
रायबरेली में बेकाबू सफारी ने मचाई तबाही, छह को रौंदा; चार की मौत
रायबरेली में बेकाबू सफारी ने मचाई तबाही, छह को रौंदा; चार की मौत

रायबरेली, जेएनएन। शहर में डिग्री कॉलेज चौराहे के निकट शुक्रवार की रात अनियंत्रित सफारी ने पहले बाइक सवारों को टक्कर मारी फिर जूस कार्नर की दुकान में घुस गई। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है। ये हादसा रात करीब नौ बजे हुआ।

सिविल लाइंस की ओर से आ रही सफारी गाड़ी ने फायर ब्रिगेड ऑफिस के पास दो बाइकाें पर सवार चार लोगों को टक्कर मारी फिर जूस कार्नर में घुस गई। हादसे के बाद वहां भीड़ जमा हो गई। सूचना पर तुरंत ही कोतवाल अतुल कुमार सिंह पहुंच गए। उन्होंने हादसे में घायल छह लोगों को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने विनय कुमार वर्मा पुत्र रामदत्त वर्मा निवासी नया पुरवा, शहर कोतवाली, शिवम साहू पुत्र कृष्ण कुमार निवासी देवगांव, खीरों, विनोद पुत्र अयोध्या प्रसाद निवासी मटिहा और रूपेश पुत्र राजू निवासी देवगांव को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

इस दुर्घटना में रोहित सोनकर पुत्र श्याम सोनकर निवासी बस स्टॉफ, शहर कोतवाली और गिरिजा शंकर पुत्र रामपाल निवासी मटिहा, शहर कोतवाली घायल हुए हैं। इनका इलाज अभी जिला अस्पताल में चल रहा है। हादसे की सूचना पर एएसपी नित्यानंद राय भी मौके पर पहुंचे और तफ्तीश की। बताया जा रहा है कि मृतकों में से दो जूस कार्नर में काम करने वाले लोग हैं। हालांकि पुलिस ने अभी स्थिति स्पष्ट नहीं की है। कोतवाल अतुल कुमार सिंह ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी।  

chat bot
आपका साथी