Road Accident: रायबरेली में अनियंत्रित कार डिवाइडर से टकराकर पलटी, छह घायल; तीन ट्रामा सेंटर रेफर

लखनऊ- प्रयागराज हाईवे पर बछरावां के सेरी गांव के पास एक कार अचानक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई । तेज रफ्तार के चलते कार दूसरी लेन पर जाकर पलट गई । हादसे में कार सवार आठ में से छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

By Rafiya NazEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 03:42 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 05:49 PM (IST)
Road Accident: रायबरेली में अनियंत्रित कार डिवाइडर से टकराकर पलटी, छह घायल; तीन ट्रामा सेंटर रेफर
रायबरेली में तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराई छह घायल।

रायबरेली, संवाद सूत्र। लखनऊ-प्रयागराज हाईवे पर बछरावां के सेरी गांव के पास एक कार अचानक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। तेज रफ्तार की वजह से कार दूसरी लेन पर जाकर पूरी तरह से पलट गई। इस हादसे में कार सवार आठ में से छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को सीएचसी बछरावां पहुंचाया। वहां प्राथमिक उपचार के बाद तीन घायलों को ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया। हादसा बुधवार दोपहर हुआ।

लखनऊ से रायबरेली वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने आ रहे थे लोग: 

बुधवार की दोपहर लखनऊ से कुछ लोग कार से रायबरेली में आयोजित वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। तभी कार सेरी गांव के पास अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। तेज रफ्तार होने की वजह ड्राइवर इसे संतुलन नहीं कर पाया। कार डिवाइडर से टकराकर हाईवे की दूसरी लेन पर जाकर पलट गई। आचनक यह दृश्य देख आस पास के लोग अवाक रह गए। वह हादसे का शिकार हुए लोगों के बचाव में दौड़ पड़े। हादसे में कार सवार डा पीयूष पुत्र कौलपति, राधाकृष्ण पांडेय पुत्र स्व श्याम मनोहर, शुभ पांडेय पुत्र गौरव पांडे, शबनम पांडेय पत्नी गौरव पांडेय निवासीगण चिनहट मेन मार्केट लखनऊ व नीलम मिश्रा पत्नी मोहन मिश्र, शिवानी मिश्रा पुत्री मोहन मिश्रा निवासीगण विजय नगर नाका लखनऊ गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने सभी घायलों को सीएचसी पहुंचाया गया। वहां प्राथमिक उपचार के बाद नीलम मिश्रा, शबनम पांडेय, शिवानी मिश्रा की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया है।

मामले में नहीं मिली तहरीर: थानाध्यक्ष राकेश सिंह ने बताया कि दुर्घटना की सूचना पर घटना स्‍थल पर मिले सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। मामले में और जानकारी ली जा रही है। अभी तक इस मामले में कोई तहरीर नहीं आई है।

chat bot
आपका साथी