लखनऊ में टाइप राइटर बाबा के बेटे ने दी जान, पत्‍नी ने समाजसेव‍िका के साथ रहने की दी थी धमकी

एसीपी गोमतीनगर श्वेता श्रीवास्तव के मुताबिक कृष्ण कुमार ने बताया कि वर्ष 2012 में उनके बेटे का विवाह मार्टिनपुरवा में रहने वाली अंजू गुप्ता के साथ हुआ था। बेटे की घर पर ही किराने की दुकान थी। बीते कुछ माह से बेटे और बहू के बीच अक्सर झगड़ा होता था।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 09:04 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 07:08 AM (IST)
लखनऊ में टाइप राइटर बाबा के बेटे ने दी जान, पत्‍नी ने समाजसेव‍िका के साथ रहने की दी थी धमकी
कमिश्नर, एसीपी और इंस्पेक्टर को लिखा सुसाइड नोट, पत्नी और उसकी महिला बास पर प्रताड़ना का आरोप।

लखनऊ, जागरण संवाददाता। टाइप राइटर बाबा के नाम से मशहूर गोमतीनगर निवासी कृष्ण कुमार के बेटे निखिल ने आत्महत्या कर ली। छत पर उसका शव फंदे पर लटका मिला। पुलिस को निखिल के पास से तीन सुसाइड नोट मिले हैं जो पुलिस कमिश्नर, एसीपी और इंस्पेक्टर को लिखे गए हैं। सुसाइड नोट में निखिल ने अपनी पत्नी और उसकी महिला बास पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है।

एसीपी गोमतीनगर श्वेता श्रीवास्तव के मुताबिक कृष्ण कुमार ने बताया कि वर्ष 2012 में उनके बेटे का विवाह मार्टिनपुरवा में रहने वाली अंजू गुप्ता के साथ हुआ था। बेटे की घर पर ही किराने की दुकान थी। बीते कुछ माह से बेटे और बहू के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था। क्योंकि बहू एक समाजसेविका के साथ जुड़ गई थी। वह अक्सर उन्हीं के साथ रहती थी। बेटे के विरोध पर उनके बीच झगड़ा होता था। झगड़े के दौरान बहू आत्महत्या की धमकी देने के साथ ही बेटे को छोड़कर समाजसेविका के साथ रहने की बात करती थी। बेटा इस कारण बहुत परेशान चल रहा था। सोमवार रात बेटा सोने की बात कहकर छत पर चला गया।

मंगलवार सुबह देर तक जब नहींं उतारा तो छत पर जाकर देखा। वहां पर उसका शव फंदे पर लटका मिला। पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने कमरे से तीन सुसाइड नोट भी बरामद किए। कृष्णकुमार ने बताया कि सुसाइड नोट में पुलिस कमिश्नर, एसीपी और इंस्पेक्टर के नाम से थे। बेटे ने अपनी मौत का जिम्मेदार पत्नी और समाजसेविका को ठहराया है। दोनों पर प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है। इसके अलावा समाजसेविका पर गलत काम कराने का भी आरोप लगाया है। एसीपी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। अभी तक निखिल के परिवारीजन ने कोई तहरीर नहीं दी है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी