बहराइच में दो युवकों ने घाघरा में लगाई छलांग, खोज में जुटी एनडीआरएफ व पीएसी की टीम

बहराइच में अलग-अलग स्थानों से आए दो बाइक सवार युवकों के गुरुवार को हरदी के चहलारीघाट पुल से घाघरा नदी में छलांग की बात सामने आई है। सूचना के बाद एनडीआरएफ व पीएसी की टीमें मोटरबोट से युवकों की तलाश कर रहीं हैं।

By Rafiya NazEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 05:42 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 05:42 PM (IST)
बहराइच में दो युवकों ने घाघरा में लगाई छलांग, खोज में जुटी एनडीआरएफ व पीएसी की टीम
बहराइच में दो युवकों ने घाघरा में छलांग लगाई।

बहराइच, संवादसूत्र। जिले के अलग-अलग स्थानों से आए दो बाइक सवार युवकों के गुरुवार को हरदी के चहलारीघाट पुल से घाघरा नदी में छलांग की बात सामने आई है। सूचना के बाद एनडीआरएफ व पीएसी की टीमें मोटरबोट से युवकों की तलाश कर रहीं हैं।

खैरीघाट के थैलिया निवासी 21 वर्षीय मंजीत वर्मा घर से बाइक से निकला। उसकी बाइक चहलारीघाट पुल के किनारे खड़ी मिली। उसके चप्पल गाड़ी के पास मिले। दूसरी तरफ शहर कोतवाली के नजीरपुरा नई बस्ती निवासी 44 वर्षीय सलीम अपने मुहल्ले के आसिफ उर्फ मोनू के साथ सुबह बाइक से घर से निकला। सलीम के भाई कय्यूम ने बताया कि कुछ देर बाद मोनू घर पहुंचा और सलीम के घाघरा नदी में कूदने की बात कही। सूचना पाकर तहसीलदार राजेश कुमार वर्मा एवं एसओ हरदी भानूप्रताप सिंह मौके पर पहुंचे। पीड़ित स्वजन से जानकारी ली। एनडीआरएफ व पीएसी टीम को बुलाकर सर्च अभियान शुरू किया।

लापता मंजीत का पत्नी से हुआ था विवाद: लापता मंजीत के पिता राकेश कुमार व छोटे भाई सर्वजीत ने बताया कि सुबह मंजीत का उसकी पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। इसके बाद मंजीत बाइक लेकर घर से निकला।

पुलिस के लिए पहेली बना लापता सलीम: नाजिरपुरा पश्चिमी निवासी सलीम के घाघरा नदी में कूदने की सूचना पुलिस के लिए पहेली बनी है। एसओ भानू प्रताप सिंह ने बताया कि लापता सलीम के साथ आए युवक ने बताया सलीम ने पुलिस चौकी से चंद कदम पर घाघरा में छलांग लगाई है, जबकि यहां हर वक्त पुलिस पिकेट रहती है।

सलीम को गायब करने का आरोप: नाजिरपुरा निवासी पीड़ित भाई कय्यूम ने पुलिस को तहरीर देकर साथ आए युवक व दो अन्य लोगों पर षड्यंत्र के तहत भाई को गायब करने का आरोप लगाया है। थानाध्यक्ष भानूप्रताप सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया लापता युवकों की तलाश कराई जा रही है। अन्य पहलुओं पर भी जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी