सुलतानपुर में अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा, सेवानिवृत्‍त फौजी समेत दो की दर्दनाक मौत

सुलतानपुर-वाराणसी फोरलेन पर कोतवाली देहात के कामतागंज बाजार में रविवार की सुबह नौ बजे मौरंग लदा ट्रक वाराणसी की ओर जा रहा था। बाजार वासियों के अनुसार ओवरलोड ट्रक काफी तेज रफ्तार में था। शंभूगंज के पास गलत साइड से आ रहे ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी।

By Mahendra PandeyEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 01:23 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 02:18 PM (IST)
सुलतानपुर में अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा, सेवानिवृत्‍त फौजी समेत दो की दर्दनाक मौत
सुलतानपुर के कामतागंज में फोरलेन पर हुआ हादसा

सुलतानपुर, जेएनएन। अ‍यनियंत्रित ओवरलोड ट्रक ने रविवार सुबह कामतागंज बाजार में बाइक सवार सेवानिवृत्‍त फौजी समेत दो को रौंद दिया, दुर्घटना स्थल पर ही दोनों की मौत हो गई। इस दौरान मौके पर भारी भीड़ जमा गई। एसडीएम, सीओ सहित काफी संख्या में पुलिस कर्मी मौके पर पहुंच गए और भीड़ को समझा कर शांत कराया। पुलिस ने ट्रक कब्जे में ले लिया है। वहीं चालक मौका पाकर फरार हो गया।

सुलतानपुर-वाराणसी फोरलेन पर कोतवाली देहात के कामतागंज बाजार में रविवार की सुबह नौ बजे मौरंग लदा ट्रक वाराणसी की ओर जा रहा था। बाजार वासियों के अनुसार, ओवरलोड ट्रक काफी तेज रफ्तार में था। शंभूगंज के पास गलत साइड से आ रहे ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार दोनों युवक ट्रक के नीचे दब गए और बाइक सहित ट्रक के धुरे में फंसकर करीब सौ मीटर घिसटते रहे। ट्रक फोरलेन किनारे डिवाइडर से टकराया तो दाहिना अगला पहिया फट गया। इसके बाद चालक ट्रक वहीं छोड़कर भाग निकला। जब तक लोग पहुंचते तब तक दोनों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान रिटायर फौजी व डेरी संचालक दिनेश दूबे निवासी रमऊ का पुरवा व धीरज यादव निवासी गोसाई का पुरवा भरथीपुर के रूप में हुई है।

खोया-पनीर देने जा रहे थे बाजार

ग्रामीणों के मुताबिक दोनों बाइक सवार खोया व पनीर देने बाजार जा रहे थे। दुर्घटना की सूचना मिलते ही काफी संख्या में ग्रामीण और राहगीर जमा हो गए। देहात कोतवाल के साथ मौके पर उपजिलाधिकारी लंभुआ राम अवतार, सीओ लंभुआ सतीश चंद्र शुक्ल ने ट्रक को जैक से उठवाकर शव बाहर निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया। सीओ ने बताया कि फिलहाल अभी परिजन की ओर से तहरीर नहीं मिली है। चालक की तलाश की जा रही है। 

chat bot
आपका साथी