Accident in Bahraich: ट्रैक्टर-ट्राली में फंसकर बाइक सवार दो युवकों की मौत; महिला घायल

बहराइच में अंतिम संस्कार में शामिल होने रिश्तेदारी में जा रहे बाइक सवार दो युवकों की ट्रैक्टर-ट्राली में फंसकर मौत हो गई। वहीं बाइक पर पीछे बैठी महिला भी बुरी तरह से घायल हो गई। घटना के बाद वाहन छोड़कर चालक फरार हो गया।

Rafiya NazThu, 29 Jul 2021 05:17 PM (IST)
बहराइच में अंतिम संस्‍कार में जा रहे दो युवकों की मौत, महिला घायल।

बहराइच, संवादसूत्र। अंतिम संस्कार में शामिल होने रिश्तेदारी में जा रहे बाइक सवार दो युवकों की ट्रैक्टर-ट्राली में फंसकर मौत हो गई। वहीं बाइक पर पीछे बैठी महिला भी बुरी तरह से घायल हो गई। घटना के बाद वाहन छोड़कर चालक फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

चिलवरिया सरबहादे निवासी 30 वर्षीय दिनेश बाइक से पेड़वा निवासी 35 वर्षीय पुत्तीलाल व माधुरी देवी के साथ नवाबगंज थाना क्षेत्र के बसऊ गांव में रिश्तेदारी में जा रहे थे। नवाबगंज-शंकरपुर मार्ग पर बघमरी गांव के पास यूकेलिप्टस के बोटे लादकर जा रही ओवरलोड ट्रैक्टर-ट्राली से बाइक टकरा गई। बाइक ट्रैक्टर-ट्राली में ही फंस गई। कुछ दूर तक बाइक ट्रैक्टर-ट्राली में फंसकर घसीटती रही।

इस दुर्घटना में दिनेश व पुत्तीलाल की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि बाइक पर बैठी महिला घायल हो गई। लोग ट्रैक्टर-ट्रॉली के चालक की लापरवाही के कारण दुर्घटना होना बता रहे हैं। दुर्घटना के बाद चालक फरार हो गया। अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अशोक कुमार ने बताया कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की है। दुर्घटना से मौत का मामला दर्ज कर लिया गया है। वाहन को कब्जे में लेकर पुलिस फरार चालक की तलाश कर रही है।

बैलेंस बिगड़ने से राशन लदी ट्रैक्टर-ट्राली से बोरियां पानी में गिरी: मिहींपुरवा ब्लॉक मुख्यालय की रोड जर्जर होने की वजह से जगह-जगह गड्ढे हो गए हैं, जहां जलभराव से सड़क कीचड़ में तब्दील हो गई है। गरीबों को वितरित करने के लिए सरकारी गल्ले को लाद कर जा रही ट्रैक्टर-ट्राली का सड़क खराब होने की वजह से बैलेंस बिगड़ गया, जिससे सरकारी राशन लदी बोरियां पानी में गिरकर भीग गईं। इस मार्ग पर किसी भी जिम्मेदार का ध्यान नहीं गया, जबकि रेलवे स्टेशन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गल्ला गोदाम ब्लॉक मुख्यालय व हाईवे को यह रोड जोड़ती है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.