हरदोई में मार्निंग वाक पर निकली दो महिलाओं की टैंकर से कुचलकर मौत, ग्रामीणों में आक्रोश

हरदोई में मार्निंग वाक पर निकली दो महिलाओं को अनियंत्रित टैंकर ने कुचल दिया। दोनों की मौत कटरा बिल्हौर हाईवे पर लोनार क्षेत्र के सवायजपुर के पास हुआ। हादसा रविवार की सुबह हुआ। दोनों महिलाएं रोजाना मार्निंग वाक पर निकली।

By Rafiya NazEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 09:01 AM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 02:54 PM (IST)
हरदोई में मार्निंग वाक पर निकली दो महिलाओं की टैंकर से कुचलकर मौत, ग्रामीणों में आक्रोश
हरदोई में दो महिलाओं की टैंकर से कुचलकर मौत।

हरदोई, संवाद सूत्र। मॉर्निंग वॉक पर निकली दो महिलाओं को अनियंत्रित टैंकर ने कुचल दिया। हादसे में दोनों महिलाओं की मौत हो गई। कटरा बिल्हौर हाईवे पर लोनार क्षेत्र के सवायजपुर के पास रविवार की सुबह हादसा हुआ। सवायजपुर निवासी चंपा देवी पत्नी सुरेश कुमार व विद्यावती पत्नी अवधेश कुमार रोजाना की तरह रविवार की सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए निकली थी। वह दोनों कटरा बिल्हौर हाईवे पर गौरखेड़ा के पास सड़क पार कर रही थी। उसी समय तेजी से आ रहे टैंकर ने दोनों को कुचल दिया। चालक टैंकर लेकर मौके से फरार हो गया। सुबह टहलने गए लोगों की नजर पड़ी तो घरवालों को सूचना दी, जिसके बाद सभी मौके पर पहुँच गए। देखते देखते लोगों की भीड़ एक्टर हो गई और कुछ लोग आक्रोशित भी हो गए। पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझा-बुझाकर शांत किया।।थाना प्रभारी रंधा सिंह ने बताया कि दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए कब्जे में ले लिए गए हैं।

तेज रफ्तार बनी हादसे का कारण : चालक टैंकर को लेकर तेज रफ्तार में जा रहा था, उसी समय दोनों महिलाएं सड़क पार करने लगी। तेज रफ्तार के कारण चालक टैंकर को नियंत्रित नहीं कर सका और दोनों को कुचल दिया।

घर पर हो रहा था इंतजार : मॉर्निंग वॉक पर निकली दोनों महिलाओं का घर पर इंतजार हो रहा था, लेकिन राहगीरों ने उनकी मौत की खबर दी, जिसके बाद दोनों परिवारों में चीख पुकार मच गई।

कुत्ते ने बच्चे को काटा, मालिक पर एफआइआर दर्ज: कोतवाली क्षेत्र के ग्राम ईश्वरपुर साई निवासी सुनील कुमार ने कोतवाली में दी तहरीर में बताया कि पड़ोस में रहने वाले राजवीर सिंह ने एक कुत्ता पाल रखा है। शुक्रवार की शाम को घर के बाहर मेरा भतीजा अभिमान पुत्र रामकिशोर को कुत्ते ने काट लिया। पास में ही खड़े राजवीर सिंह हंसते रहे। जब हम लोग उलाहना देने गए तो गाली-गलौज कर भगा दिया। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है और छात्र का मेडिकल कराया है।

chat bot
आपका साथी