Deepika Trivedi Murder Case: पुरोहित की पत्नी हत्याकांड में दो संदिग्ध हिरासत में, जल्द राजफाश का दावा

Deepika Trivedi Murder Case बंथरा के बेती गांव में दीवार में सेंध लगाकर घुसे थे बदमाश। महिला की हत्या के साथ लूट ले गए थे घर का सामान। मंदिर से आभूषण जड़ित चांदी का मुकुट और दानपात्र भी लूटा। खाली मिला दानपात्र भी।

By Divyansh RastogiEdited By: Publish:Tue, 29 Sep 2020 02:20 PM (IST) Updated:Tue, 29 Sep 2020 02:20 PM (IST)
Deepika Trivedi Murder Case: पुरोहित की पत्नी हत्याकांड में दो संदिग्ध हिरासत में, जल्द राजफाश का दावा
Deepika Trivedi Murder Case: बंथरा के बेती गांव में पुरोहित की पत्नी हत्या। हत्यारोपितों की तलाश में लगी पुलिस।

लखनऊ, जेएनएन। Deepika Trivedi Murder Case: राजधानी स्थित बंथरा के बेती गांव में पुरोहित की पत्नी हत्याकांड में पुलिस ने दो संदिग्धों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ जारी है। इनमें से एक घटना से दो दिन पहले पुरोहित के घर में काम करने गया मिस्त्री भी शामिल है। हालांकि, पुलिस अभी हत्यारोपितों का पता नहीं लगा सकी है।

एडीसीपी मध्य चिरंजीव नाथ सिन्हा ने बताया कि शक के दायरे में आये दर्जनभर लोगों से पूछताछ की जा चुकी है, दो से चल रही है। अलग-अलग टीमें हत्यारोपित की तलाश में लगी हैं। उन्होंने जल्द ही वारदात के राजफाश की बात कही। 

ये है पूरा मामला 

दरअसल, मामला बंथरा के बेती गांव का है। यहां के निवासी पुरोहित दीप नारायण की पत्नी दीपिका (46) की बीते रविवार देर रात हत्या कर दी गई थी। बदमाशों ने लूटपाट के बाद वारदात को अंजाम दिया था।  जाते-जाते बदमाश नागेश्वर मंदिर से आभूषण जड़ित चांदी का मुकुट और दानपात्र भी लूट ले गए थे। बाद में गांव के बाहर खाली दानपात्र मिला था। पुरोहित दीप नारायण के दो पत्नियां दीपिका और कुसुमा हैं। रविवार रात वह कुसुमा और चार बच्चों के साथ गांव में ही हनुमान मंदिर के चबूतरे पर लेटे थे। दीपका घर में अकेले थीं। देर रात घर के पीछे की पक्की दीवार काटकर अंदर घुसे बदमाशों ने दीपिका की हत्या कर दी। पति ने गला दबाकर लूटपाट के बाद हत्या की बात कहकर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में भी गला दबाकर हत्या की पुष्टि हुई है।

chat bot
आपका साथी