हरदोई में कोटेदार समेत दो लापता, गांव से 500 मीटर दूर खड़ी मिली बाइक; जांच में जुटी पुलिस

बेनीगंज कोतवाली क्षेत्र मैं कोटेदार समेत दो लोग संदिग्ध हालात में गायब हो गए उनकी बाइक गांव के रास्ते पर खड़ी मिली मौके पर पुलिस को कारतूस और खोखे भी मिले है। एसपी पश्चिमी सीओ हरियावा और सीओ सिटी समेत भारी पुलिस बल मौके पर जांच पड़ताल कर रहे है।

By Vikas MishraEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 11:59 AM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 11:59 AM (IST)
हरदोई में कोटेदार समेत दो लापता, गांव से 500 मीटर दूर खड़ी मिली बाइक; जांच में जुटी पुलिस
एसपी पश्चिमी, सीओ हरियावा और सीओ सिटी समेत भारी पुलिस बल मौके पर जांच पड़ताल कर रहे हैं।

हरदोई, जागरण संवाददाता। बेनीगंज कोतवाली क्षेत्र मैं कोटेदार समेत दो लोग संदिग्ध हालात में गायब हो गए उनकी बाइक गांव के रास्ते पर खड़ी मिली मौके पर पुलिस को कारतूस और खोखे भी मिले है। एसपी पश्चिमी, सीओ हरियावा और सीओ सिटी समेत भारी पुलिस बल मौके पर जांच पड़ताल कर रहे है। शिव थाना गांव के कोटेदार सभाजीत सिंह उर्फ गुड्डू सिंह अपने साथी गयादीन के साथ शुक्रवार को बाइक से भिठरिया गांव के सालिकराम के घर गए थे। देर रात दोनों बाइक से घर जा रहे थे गांव से 500 मीटर की दूरी पर पहुंचने के बाद सभाजीत सिंह ने अपने चचेरे भाई धनपति को फोन किया और कहा की दद्दू आज मार दीन गए। इसके बाद सभाजीत का मोबाइल स्विच ऑफ हो गया।

परिवार के लोग सभाजीत को खोजने के लिए घर से निकले तो गांव से 500 मीटर की दूरी पर उसकी बाइक खड़ी मिली। आसपास और जंगल मे उनकी तलाश की गई, लेकिन कुछ पता नहीं चला। इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। देखते ही देखते लोगों की भीड़ मौके पर एकत्र हो गई। पुलिस ग्रामीणों के साथ दोनों लोगों की तलाश कर रही है लेकिन उनका अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है। एएसपी पश्चिमी दुर्गेश सिंह पुलिस टीम और फॉरेंसिक के साथ घटना पर जांच पड़ताल कर रहे हैं। एएसपी ने बताया की मौके से कुछ कारतूस और खोखे बरामद हुए हैं मामले की जांच की जा रही है जल्द ही पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

दो लोगों के संदिग्ध हालात में गायब होने से मची सनसनी : कोटेदार समेत दो लोगों के संदिग्ध हालात में गायब होने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है शिव थाना गांव के साथ ही आसपास गांव के लोग भी मौके पर पहुंच गए हैं 12 घंटे बीत जाने के बाद भी दोनों का कोई सुराग नहीं लगा है जिससे परिवारों में कोहराम मचा हुआ है परिवार अनहोनी की आशंका जता रहा है।

chat bot
आपका साथी