बाराबंकी में दुकान पर बैठी बालिका के अपहरण की कोशिश, परिवारीजनों के देखकर भागे बदमाश

बाराबंकी में एक सराफा की दुकान पर बैठी अकेली बालिका को वैन सवार दो बदमाशों ने झांसा देकर अगवा करने की कोशिश की। इसी बीच परिवारजन के आ जाने पर बदमाश वहां से भाग निकले। पुलिस बदमाशों को ढूंढ़ने में लगी हुई है।

By Rafiya NazEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 05:26 PM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 05:26 PM (IST)
बाराबंकी में दुकान पर बैठी बालिका के अपहरण की कोशिश, परिवारीजनों के देखकर भागे बदमाश
बाराबंकी में दुकान पर बैठी एक बालिका को दो बदमाशों ने अगवा करने की कोशिश की।

बाराबंकी, जेएनएन। बाराबंकी में बदमाशों में पुलिस का खौफ नहीं रह गया है। बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि दिन दहाड़े एक  बालिका को अगवा करने की कोशिश की गई। एक सराफा की दुकान पर बैठी अकेली बालिका को वैन सवार दो बदमाशों ने झांसा देकर अगवा करने की कोशिश की। इसी बीच परिवारजन के आ जाने पर बदमाश वहां से भाग निकले। वहीं पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है। 

कोतवाली नगर के मुहल्ला कटरा के अभिषेक रस्तोगी की करीब 11 वर्षीय पुत्री अदिति रस्तोगी गुरुवार को करीब 11 बजे अपने घर के बाहर बनी सराफा दुकान पर बैठी थी। अभिषेक किसी काम से बैंक गए थे। परिवार के अन्य सदस्य घर में थे। करीब सवा ग्यारह बजे ग्रे रंग की एक वैन दुकान पर रुकी और उसमें से दो युवक उतरे। युवकों ने अदिति से कहा कि तुम्हारे पापा बीमार हो गए हैं और बुला रहे हैं। बच्ची ने पापा के बैंक जाने की बात कही तो बदमाशों ने बताया कि बैँक में ही बीमार हुए हैं। पिता को बीमार सुनकर बच्ची रोने लगी। तभी सामने घर में रहने वाले परिवार के अन्य लोग आए और रोने की वजह पूछने लगी तभी दोनों युवक वैन पर सवार होकर भाग गए।

मामला संज्ञान में आने पर सीओ सीमा यादव ने चौकी इंचार्ज अमर चौरसिया को मौके पर भेजकर जांच कराई। वहीं घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी से वैन के फुटेज खंगाल कर पुलिस बदमाशों का पता लगाने में जुटी है।

chat bot
आपका साथी