सुलतानपुर में बाइक सवार युवकों ने एंबुलेंस चालक को मारी गोली, आरोपितों की तलाश में पुलिस की दबिश

धम्मौर थानाक्षेत्र के शाहपुर तकिया सरकंडेडीह गांव में गुरुवार की शाम करीब सात बजे घर से बुलाकर बाइक सवार दो युवकों ने एक एंबुलेंस चालक की गोली मारकर हत्याकर दी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

By Rafiya NazEdited By: Publish:Fri, 09 Apr 2021 08:38 AM (IST) Updated:Fri, 09 Apr 2021 08:38 AM (IST)
सुलतानपुर में बाइक सवार युवकों ने एंबुलेंस चालक को मारी गोली, आरोपितों की तलाश में पुलिस की दबिश
सुलतानपुर में एंबुलेंस चालक को घर से बुलाकर दो युवकों ने गोली मार दी।

सुलतानपुर, जेएनएन। धम्मौर थानाक्षेत्र के शाहपुर तकिया सरकंडेडीह गांव में गुरुवार की शाम करीब सात बजे घर से बुलाकर बाइक सवार दो युवकों ने एक एंबुलेंस चालक की गोली मारकर हत्याकर दी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें संभावित जगहों पर छापेमारी कर रही हैं।

सादिक अली अपने भाई, चार बहनों व माता-पिता के साथ रहता था। उसके पिता रमजान चाय की दुकान चलाते हैं, जबकि सादिक जिला अस्पताल में निजी एंबुलेंस चलाता था। गुरुवार की शाम वह गांव के ही एक युवक के साथ लखनऊ-वाराणसी हाईवे स्थित सहाबागंज बाजार में चाट खाने गया था। वापस आने पर वह घर में बैठा था। इसी दौरान दरवाजे पर पहुंचे बाइक सवार दो युवकों ने आवाज देकर सादिक को बाहर बुला लिया, जैसे ही वह बाइक के पास पहुंचा एक युवक ने तमंचा निकालकर उसके सीने पर फायर झोंक दिया। गोली चलते ही आसपास मौजूद लोग चिल्लाने लगे, लेकिन तब तक आरोपित फरार होने में कामयाब हो गए। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी रवि कुमार सिंह भी मौके पर पहुंच गए। जिला अस्पताल लाए गए युवक का हालचाल जानने के लिए एएसपी विपुल कुमार श्रीवास्त, सीओ नगर सतीश चंद्र शुक्ल भी पहुंच गए। इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सूचना है कि एक युवती से शादी को लेकर कुछ लोगों से विवाद हुआ था, फिलहाल जांच की जा रही है। सीओ ने बताया कि ने बताया कि परिवारजन से मिली तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी