अंबेडकरनगर जिला कारागार में कैदियों के दो गुटों में मारपीट, चार गंभीर-एक कैदी लखनऊ रेफर

मरैला स्थित जिला कारागार में बंद कैदियों के दो गुटों में गुरुवार शाम करीब साढ़े पांच बजे वाद-विवाद शुरू हो गया। थोड़ी देर में मारपीट होने लगी। घायलों की चोट से प्रतीत होता है कि किसी वजनी वस्तु से हमला किया गया है।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 11:21 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 11:21 PM (IST)
अंबेडकरनगर जिला कारागार में कैदियों के दो गुटों में मारपीट, चार गंभीर-एक कैदी लखनऊ रेफर
घायलों की चोट से प्रतीत होता है कि किसी वजनी वस्तु से हमला किया गया है।

अंबेडकरनगर, जेएनएन। जिला कारागार में कैदियों के दो गुटों में जमकर मारपीट हुई। इसमें चार कैदी घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल एक कैदी को लखनऊ रेफर कर दिया गया है। अन्य घायलों को जिला अस्पताल में पुलिस निगरानी में भर्ती कराया गया है। मरैला स्थित जिला कारागार में बंद कैदियों के दो गुटों में गुरुवार शाम करीब साढ़े पांच बजे वाद-विवाद शुरू हो गया। थोड़ी देर में मारपीट होने लगी।

इसमें कैदी जनपद संतकबीरनगर के घनघटा थाना क्षेत्र का अतुल सि‍ंह, जैतपुर थाना क्षेत्र के मढ़वर निवासी ओम गिरि, नेवादा निवासी प्रदीप यादव, जहांगीरगंज थाना क्षेत्र के नीलकंठ सराय निवासी सुशील मौर्य के सिर, पैर व शरीर के अन्य हिस्सों में चोटें आई हैं। प्रदीप की गंभीर हालत को देखते हुए उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया।

घायलों की चोट से प्रतीत होता है कि किसी वजनी वस्तु से हमला किया गया है। बवाल की सूचना पर जेल प्रशासन समेत पुलिस के आला अधिकारी भी पहुंच गए। जेल अधीक्षक हर्षिता मिश्रा ने बताया कि घायलों को अस्पताल भेजा गया है। आरोपितों की शिनाख्त कर लिखा-पढ़ी की जा रही है। 

chat bot
आपका साथी