लखीमपुर में दहौरा नाले में ट्रक ग‍िरने से दो चालकों की मौत, चीनी लेकर जा रहा था नेपाल

सुबह एसडीएम धीरेंद्र सिंह और तहसीलदार संतोष शुक्ल भी पहुंचे। क्रेन की मदद से नाले में डूबे ट्रक को करीब ढाई बजे बाहर निकालने में सफलता मिली। ट्रक की केबिन में फंसे दोनों चालकों के शव भी बरामद हो गए।

Anurag GuptaWed, 24 Nov 2021 05:22 PM (IST)
दहौरा नाले में गिरा ट्रक निकालती क्रेन और मौके पर मौजूद एसडीएम व सीओ।

लखीमपुर, संवादसूत्र। मंगलवार की रात पीलीभीत से चीनी लेकर नेपाल जा रहा ट्रक कफारा - धौरहरा रोड पर अनियंत्रित होकर पुल की रेलिंग तोड़ते हुए दहौरा नाला में जा गिरा। घटना में दो चालकों जयप्रकाश (30) पुत्र राजाराम और रज्जन (30) पुत्र छन्नूलाल की मौत हो गई। दोनों चचेरे भाई थे। क्लीनर शिवम किसी तरह तैर कर जीवित बाहर आ गया। राजाराम ग्राम टिंगनहिया, रज्जन और शिवम ग्राम गद्दीपुरवा थाना निघासन के निवासी थे। रात करीब साढ़े ग्यारह बजे हुई इस दुर्घटना की खबर लगते ही सीओ त्रयंबक दुबे व कोतवाल अनिल कुमार सिंह मय दल बल मौके पर पहुंच गए।

सुबह एसडीएम धीरेंद्र सिंह और तहसीलदार संतोष शुक्ल भी पहुंचे। क्रेन की मदद से नाले में डूबे ट्रक को करीब ढाई बजे बाहर निकालने में सफलता मिली। ट्रक की केबिन में फंसे दोनों चालकों के शव भी बरामद हो गए। चालकों के परिवारीजन दुर्घटना की खबर पाकर सुबह ही आ चुके थे। शव बरामद होते ही उनमें कोहराम मच गया। पुलिस के मुताबिक जयप्रकाश और रज्जन सोमवार को पीलीभीत से ट्रक में चीनी लोड करके नेपाल देश के नेपालगंज के लिए निकले थे।

ट्रक निघासन के खैरानी निवासी रामलाल गुप्ता का था। घायल क्लीनर शिवम बताता है कि दहौरा नाला पुल के पास मोड़ पर पहुंचते ही ट्रक अचानक अनियंत्रित हो गया था। पलक झपकते ही वह तेज धमाके के साथ पुल की रेलिंग तोड़ते हुए नाले में जा गिरा। वह पहले ही कूद गया था। लेकिन जयप्रकाश और रज्जन केबिन में फंसे रह गए।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.