बहराइच में अलग-अलग सड़क हादसों में शिक्षिका समेत दो की मौत, दस घायल

बहराइच घायलों को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। मृतकों की पहचान देहात कोतवाली क्षेत्र के निवासी के रूप में हुई है। पहला हादसा बहराइच-लखनऊ हाईवे के पास हुआ। वहीं दूसरी घटना यादवपुरी पुलिया के पास की है। ऐसे ही अलग-अलग हादसों में दो की मौत।

By Divyansh RastogiEdited By: Publish:Tue, 20 Oct 2020 05:02 PM (IST) Updated:Tue, 20 Oct 2020 05:03 PM (IST)
बहराइच में अलग-अलग सड़क हादसों में शिक्षिका समेत दो की मौत, दस घायल
बहराइच: घायलों को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया।

बहराइच, जेएनएन। उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में अलग-अलग स्थानों पर मंगलवार को हुए सड़क हादसों में शिक्षिका समेत दो लोगों की मौत हो गई, जबकि दस अन्य लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। मृतकों की पहचान देहात कोतवाली क्षेत्र के निवासी के रूप में हुई है।

नगर कोतवाली क्षेत्र के बड़ी हॉट निवासी शिक्षक वंदना मिश्रा पति मनोज के साथ बाइक से गोलवाघाट की तरफ जा रही थी। देहात कोतवाली क्षेत्र के बहराइच-लखनऊ हाईवे के गोलवाघाट पुल के पास कैसरगंज की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में शिक्षिका की मौके पर मौत हो गई, जबकि मनोज गंभीर रूप से घायल हो गए। टिकोरा मोड़ चौकी प्रभारी दुर्गविजय सिंह ने बताया कि हादसे के बाद ट्रक लेकर भाग रहे चालक ने एक और व्यक्ति को रौंद दिया। ट्रक की चपेट में आए देहात कोतवाली क्षेत्र के जगतापुर निवासी नरेंद्र पांडेय की दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर चालक को ट्रक समेत घेराबंदी कर पकड़ लिया गया।

फखरपुर : थाना क्षेत्र के धर्मसराय हरिहरपुर निवासी अवधेश वाजपेयी व सोनू बहराइच से फखरपुर की तरफ आ रहे थे। यादवपुरी पुलिया के पास कैसरगंज से बहराइच की तरफ जा रही ट्रैक्टर-ट्राली ने बाइक में टक्कर मार दी। इससे बाइक अनियंत्रित होकर सामने से आ रहे दूसरे बाइक सवार से भी टकरा गई। हादसे में अवधेश व सोनू के अलावा दो अन्य लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने दो युवकों की हालत गंभीर देख लखनऊ रेफर कर दिया।

महसी : हरदी थाना क्षेत्र के बहराइच-सीतापुर मार्ग पर स्थित रमपुरवा के निकट देहात कोतवाली के टंगपसरी निवासी बाइक सवार विजय गंभीर रूप से घायल हो गए। एसओ आरपी यादव ने घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

 उर्रा : मोतीपुर थाना क्षेत्र के उर्रा बाजार निवासी नंदलाल मौर्य निजी अस्पताल में काम करते है। सोमवार देर शाम बहराइच से घर जाते समय थाना क्षेत्र के सेमरहना के पास वे बेसहारा मवेशी से टकरा गए। चिकित्सकों ने उनकी हालत चिंताजनक बताई है।

विशेश्वरगंज : ‌थाना क्षेत्र के लोनियनपुरवा राजपुर गिरंट में अचानक में ट्रैक्टर पलट गया, लोनियनपुरवा निवासी राधेश्याम गंभीर रूप से घायल हाे गए।

नानपारा : कोतवाली नानपारा क्षेत्र के भवनियापुर के पास तेज रफ्तार बाइक सवार अनियंत्रित होकर गिर पड़े। हादसे में दरगाह थाना क्षेत्र के हमजापुरा निवासी अशोक व दीपक चोटिल हो गए।

chat bot
आपका साथी