हरदोई में लकड़ी से लदे ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर से बाइक सवार जीजा साले की मौत, परिजनों में कोहराम

हरदोई के कासिमपुर थाना क्षेत्र का मामला। सोमवार की देर शाम हुई घटना। मृतकों में एक उन्नाव जिले का रहने वाला। पुलिस ने ट्रैक्टर ट्राली को कब्जे में ले लिया है। चालक ट्रैक्टर ट्राली को छोड़कर भाग गया।

By Divyansh RastogiEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 11:13 PM (IST) Updated:Tue, 29 Sep 2020 06:57 AM (IST)
हरदोई में लकड़ी से लदे ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर से बाइक सवार जीजा साले की मौत, परिजनों में कोहराम
हरदोई के कासिमपुर थाना क्षेत्र का मामला। ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर से बाइक सवार जीजा साले की मौत।

हरदोई, जेएनएन। उत्तर प्रदेश के हरदोई में सोमवार की देर शाम लकड़ी से लदे ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर से बाइक सवार साले- बहनोई की मौत हो गई। पुलिस मौके पर पहुंची और स्वजनों को सूचना दी। मृतकों में एक उन्नाव जिले का रहने वाला है।पुलिस ने ट्रैक्टर ट्राली को कब्जे में ले लिया है। 

ये है पूरा मामला 

मामला कासिमपुर थाना क्षेत्र के सूरतखेड़ा का है। यहां के निवासी जान मोहम्मद के रिश्ते में साले उन्नाव जिले के बेहटा मुजफ्फर थानाक्षेत्र के गौरिया कला निवासी यासीन की पत्नी बीमार थी। कासिमपुर क्षेत्र के ही सरेहरी स्थित एक अस्पताल में रविवार को उनका ऑपरेशान हुआ था। सोमवार की देर शाम जान मोहम्मद अस्पताल में खाना देने गया था और वहां से यासीन को लेकर बाइक से गांव लौट रहा था। रास्ते में दिवारी गांव के पास सामने से आ रही लकड़ी से लदे ट्रैक्टर ट्राली ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। चालक ट्रैक्टर ट्राली को छोड़कर भाग गया। राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी तो कोतवाल दीपक सिंह पहुंचे और दोनों को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन उनकी मौत हो चुकी थी। कोतवाल ने बताया कि हादसे की सूचना परिवारजनों को दे दी गई है। 

chat bot
आपका साथी