बलरामपुर में पत्रकार समेत दो की झुलसकर मौत, मरने से पहले प्रधान पर लगाया हत्‍या का आरोप; दो हिरासत में

बलरामपुर के कोतवाली देहात क्षेत्र के कलवारी गांव का मामला। मौके पर पत्रकार के साथी की मौत।

बलरामपुर के कोतवाली देहात क्षेत्र के कलवारी गांव का मामला। 96 फीसद तक झुलस चुके पत्रकार की इलाज के दौरान मौत साथी ने मौके पर ही तोड़ा दम। मरने से पहले पत्रकार बोला- बचा लो मुझे वरना मर जाऊंगा। पुलिस ने दो संदिग्‍धों को हिरासत में लिया।

Publish Date:Sat, 28 Nov 2020 12:38 PM (IST) Author: Divyansh Rastogi

बलरामपुर, जेएनएन। उत्‍तर प्रदेश के बलरामपुर में शनिवार को दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां संदिग्ध परिस्थितियों में घर में लगी आग में झुलसकर पत्रकार समेत दो की मौत हो गई। आग इतनी भीषण थी कि आवास की एक दीवार तक गिर गई। घर का सारा सामान जलकर खाक हो गया। वहीं, मृतक पत्रकार ने इलाज के दौरान आखरी बयान में गांव वालों समेत प्रधान पर हत्‍या का आरोप लगाया है। मरने से पहले उसने कहा - मैं खबर लिख रहा था...तभी गांव के लोगों ने प्रधान के साथ मिलकर आग लगा दी।मामले में एसपी देवरंजन वर्मा ने बताया कि दो संदिग्‍धों को हिरासत में लिया गया है। पूछताछ की जा रही है। 

ये है पूरा मामला 

मामला कोतवाली देहात क्षेत्र के कलवारी गांव का है। यहां के निवासी राकेश सिंह निर्भीक (45) पेशे से पत्रकार के आवास में संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि आवास की एक दीवार गिर गई है। बेड व अन्य सामान जल गया है। गंभीर रूप से जले पत्रकार राकेश सिंह निर्भीक को आनन-फानन में जिला मेमोरियल चिकित्सालय ले जाया गया। यहां से उसे लखनऊ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि 96 फीसद तक झुलस चुके थे। उनके एक साथी नगर कोतवाली के विशुनीपुर मुहल्ला निवासी विश्व हिंदू महासंघ के नगर उपाध्यक्ष पिंटू साहू का शव घटनास्थल पर ही जला हुआ मिला। सूचना पर मौके पर पहुंचे डीएम कृष्णा करुणेश व एसपी देवरंजन वर्मा ने घटना स्थल का जायज़ा लिया। घटनास्‍थल की छानबीन कर जांच की जा रही है। 

मुझे बचा लो वरना मर जाऊंगा अभी ...मौत से पहले का वीडियो 

इलाज के दौरान पत्रकार राकेश सिंह ने अपने बयान में गांव वालों समेत प्रधान के ऊपर हत्‍या का आरोप लगाया है। उसने कहा - ''मैं खबर लिख रहा था...तभी गांव के लोगों ने प्रधान के साथ मिलकर आग लगा दी...बचा लो वरना मर जाऊंगा अभी...मुझे बचा लो...

 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.