बलरामपुर में अंत्योदय एक्सप्रेस से कटकर दो दही विक्रेताओं की मौत, जानें-कैसे हुई घटना

देहात कोतवाली के भिउरा के पास रेलवे लाइन पुल पर सोमवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे ट्रेन के चपेट में आने से दो दही विक्रेताओं की मौत हो गई। मृतकों की पहचान भिउरा दुर्गापुर गांव निवासी पतिराम चौहान व साधूराम चौरसिया के रूप में हुई है।

Vikas MishraTue, 23 Nov 2021 12:27 PM (IST)
मृतकों की पहचान भिउरा दुर्गापुर गांव निवासी पतिराम चौहान व साधूराम चौरसिया के रूप में हुई है।

बलरामपुरस, संवाद सूत्र। देहात कोतवाली के भिउरा के पास रेलवे लाइन पुल पर सोमवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे ट्रेन के चपेट में आने से दो दही विक्रेताओं की मौत हो गई। मृतकों की पहचान भिउरा दुर्गापुर गांव निवासी पतिराम चौहान व साधूराम चौरसिया के रूप में हुई है। हादसे से आसपास मौजूद गांवों में सनसनी फैल गई। परिवारजन की तहरीर पर पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया है। बताया जाता है कि भिउरा दुर्गापुर निवासी पतिराम चौहान व साधू प्रसाद चौरसिया रोजाना की तरह पैदल दही बेचने के लिए निकले थे।

गैंजहवा रेलवे स्टेशन के निकट रेलवे लाइन पुल पार कर रहे थे। इसी बीच अंत्योदय एक्सप्रेस ट्रेन आ गई है। दोनों दही विक्रेताओं ने खुद को बचाने का प्रयास किया, लेकिन ट्रेन की पटरी में फंस गए। ट्रेन की तेज रफ्तार होने के कारण उसकी चपेट में आ गए। ट्रेन से कटकर दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना होते ही आसपास मौजूद लोगों रेलवे लाइन की तरफ दौड़ पड़े। होहल्ला मचने पर आसपास गांवों के लोग व राहगीर एकत्र हो गए। ग्रामीणों ने देहात कोतवाली पुलिस को दुर्घटना की सूचना दी। पुलिस टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर मृतकों की पहचान की। मृतकों के परिवारजन भी घटनास्थल पर पहुंच गए। क्षत-विक्षत शवों को देखकर स्वजन दहाड़ें मारकर रोने लगे। प्रभारी निरीक्षक विद्यासागर वर्मा ने बताया कि मृतकों के परिवारजन ने तहरीर दी है। शवों को कब्जे में लेकर छानबीन की जा रही है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.