UP के बाराबंकी में चुनावी रंजिश में चले जमकर लाठियां और ईंट-गुम्मे, दो गंभीर रूप से घायल

बाराबंकी के दरियाबाद के निमतियापुर गांव का मामला। पंचायत चुनाव में जीत हार को कसे गए तंज में समर्थक आपस में भिड़े। कहासुनी के बाद फिर मारपीट शुरू। जमकर लाठियां और ईंट गुम्मे चले। दो लोग मरणासन्न हालत में बेहोश हुए सीएचसी में भर्ती।

By Divyansh RastogiEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 11:47 PM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 01:03 AM (IST)
UP के बाराबंकी में चुनावी रंजिश में चले जमकर लाठियां और ईंट-गुम्मे, दो गंभीर रूप से घायल
बाराबंकी के दरियाबाद के निमतियापुर गांव का मामला। दो लोग मरणासन्न हालत में बेहोश हुए, सीएचसी में भर्ती।

बाराबंकी, जेएनएन। उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में रविवार देर रात पंचायत चुनाव में जीत हार को कसे गए तंज में समर्थक आपस में भिड़ गए। एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के घर धावा बोल दिया। जमकर लाठियां और ईंट गुम्मे चले। दो लोग मरणासन्न हालत में बेहोश हुए। घायलों को एम्बुलेंस से सीएचसी में भर्ती कराया गया। इस मामले में पुलिस की लापरवाही भी उजागर हुई है।

दरअसल, दरियाबाद के निमतियापुर गांव में शाम को जीते व हारे पक्ष के समर्थकों में तंज कसे जाने को लेकर विवाद हुआ था। इसके बाद प्रधान पद की हारी प्रत्याशी सूफिया बानो के पति रियाज व देवर मेराज अपने गांव के घर पर चले गए। यहां पर बाइक में गांव के युवक की बाइक भिड़ गई। इसको लेकर कहासुनी के बाद फिर मारपीट शुरू हो गई। रियाज के भतीजे शुएब का आरोप है काफी संख्या में विपक्षी के समर्थकों ने धावा बोल दिया। लाठी डंडे से रियाज व मेराज की पिटाई की। घर के दरवाजे बंद किए तो उसे भी तोड़ दिया गया। बचाने आई महिलाओं को भी चोट आई है। ईंट गुम्मे भी चलाए गए। दोनों बेहोशी हालत में काफी देर तक जमीन पर पड़े रहे। उधर, महिलाएं चीख रही थीं। सूचना पर पुलिस व एम्बुलेंस पहुंची। घायलों को सीएचसी भेजा गया है। एसएसआइ विशुन कुमार शर्मा ने बताया कि विवाद की जानकारी है। दो पीआरवी मौके पर है। घायल की सूचना नहीं है। कार्रवाई होगी।

chat bot
आपका साथी