बहराइच में आठ हजार रुपये के जाली नोटों संग दो गिरफ्तार, आरोपितों के खिलाफ दर्ज हैं कई मुकदमे

तलाशी के दौरान दोनों आरोपियों के पास से आठ हजार रुपये के जाली नोट बरामद हुए। बरामद नोटों में 200 और 500 रुपये के नोट मौजूद थे। आरोपितों के पास से बरामद बाइक भी चोरी की थी। सभी नकली नोट के काराेबार से अर्से से जुड़े हैं।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 05:59 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 05:59 PM (IST)
बहराइच में आठ हजार रुपये के जाली नोटों संग दो गिरफ्तार, आरोपितों के खिलाफ दर्ज हैं कई मुकदमे
आरोपितों पर जिले के कई थानों में मुकदमे भी दर्ज हैं।

बहराइच, जेएनएन। पुलिस ने आठ हजार रुपये के जाली नोट के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है। इनके पास से बरामद बाइक भी चोरी की पाई गई। आरोपितों पर कई थानों में मुकदमे भी दर्ज हैं। एसओजी प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि सूचना मिली थी कि जाली नोट के कारोबार से जुड़े दो युवक मोटरसाइकिल मुहम्मदा नाला स्थित ओवर ब्रिज के पास मौजूद है। थानाध्यक्ष हेमंत कुमार गोंड को सूचना देकर रिसिया मोड़ चौकी प्रभारी अजय कुमार तिवारी पुलिस और एसओजी टीम के साथ मौके पर पहुंचकर घेराबंदी की गई। पुलिस को देखते ही आरोपित भागने लगे। पुलिसकर्मियों ने घेराबंदी कर राहुल चौधरी उर्फ शिवम चौधरी निवासी कुरवारी माफी थाना मटेरा व चंद्रभान सिंह उर्फ भानू निवासी केशवपुर पहड़वा को गिरफ्तार कर लिया।

तलाशी के दौरान दोनों आरोपियों के पास से आठ हजार रुपये के जाली नोट बरामद हुए। बरामद नोटों में 200 और 500 रुपये के नोट मौजूद थे। आरोपितों के पास से बरामद बाइक भी चोरी की थी। पूछताछ में सभी ने नकली नोट के काराेबार से अर्से से जुड़े रहने की बात कही। आरोपितों पर जिले के कई थानों में मुकदमे भी दर्ज हैं। मामले में आरोपियों को मुकदमा दर्ज कर जेल रवाना कर दिया गया है।

उन्हें गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में एसआई राजमल यादव, आरक्षी धर्मजीत गुप्त, अतुल कुमार पांडे, जितेंद्र गौंड, राधेश्याम भारती, अंगूर अली, स्वाट टीम के करुणेश शुक्ल, सुनील कुमार यादव, विजय पटेल, रवि प्रताप यादव, नितिन अवस्थी शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी