मडिय़ांव में सर्राफ से जेवरात से भरा बैग लूटने वाले दो आरोपित गिरफ्तार

मडिय़ांव क्षेत्र से लूट ले गए थे जेवरात से भरा बैग। लखीमपुर खीरी में छात्र नेता का हत्यारोपित साथी समेत गिरफ्तार।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Mon, 19 Nov 2018 05:12 PM (IST) Updated:Mon, 19 Nov 2018 05:12 PM (IST)
मडिय़ांव में सर्राफ से जेवरात से भरा बैग लूटने वाले दो आरोपित गिरफ्तार
मडिय़ांव में सर्राफ से जेवरात से भरा बैग लूटने वाले दो आरोपित गिरफ्तार

लखनऊ, जेएनएन। मडिय़ांव क्षेत्र स्थित नौबस्ता खुर्द में सर्राफ अनिल सोनी से जेवरात से भरा बैग लूटने के आरोप में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। एसएसपी कलानिधि नैथानी के मुताबिक पकड़े गए आरोपितों में सेक्टर 16 इंदिरानगर निवासी पंकज वर्मा ने वर्ष 2007 में लखीमपुर खीरी में छात्र नेता अभय प्रताप सिंह की हत्या कर दी थी। हत्या के आरोप में वह जेल भी गया था और आठ माह पहले ही छूटकर आया है।

सीओ अलीगंज दीपक कुमार सिंह ने बताया कि पंकज ने अपने साथी विकासनगर निवासी बृजेंद्र द्विवेदी के साथ लूट की घटना को अंजाम दिया था। सर्राफ अनिल कुछ ग्राहकों के जेवर बैग में रखकर घर जा रहा था। इस दौरान उसने बैग टांग रखा था, तभी पीछे से आए दोनों आरोपितों ने असलहे के जोर पर लूटपाट की और भाग निकले थे। छानबीन के दौरान पुलिस को सीसी कैमरे और सर्विलांस के माध्यम से अहम सुराग मिले। इसके बाद पुलिस टीम ने घैला पुल के पास से दोनों को दबोच लिया।

पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि लूट के बाद वह लखीमपुर खीरी भाग गए थे, जहां पंकज ने कुछ जेवर अपने रिश्तेदार प्रिंस राजपूत को दे दिए। पुलिस पंकज की तलाश कर रही है। आरोपितों के पास से दो तमंचा, चार कारतूस, बैग, दुकान की चाभियां, दो जोड़ी पायल, तीन अंगूठी, लूट में इस्तेमाल बाइक और 11 हजार रुपये बरामद किए गए हैं।

chat bot
आपका साथी