Tractor-Trolley Overturned: सीतापुर में गंगा स्‍नान करके वापस आ रहे श्रद्धालुओं की ट्रैक्टर-ट्राली पलटी, चालक की मौत कई घायल

गंगा स्नान कर वापस आ रहे श्रद्धालुओं की ट्रैक्टर-ट्राली इमलिया सुल्तानपुर थाना क्षेत्र में गांव बरबटापुर के पास सड़क किनारे खाई में पलट गई। चालक की मौत हो गई और कई श्रद्धालु घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया।

By Rafiya NazEdited By: Publish:Wed, 08 Sep 2021 04:58 PM (IST) Updated:Wed, 08 Sep 2021 04:58 PM (IST)
Tractor-Trolley Overturned: सीतापुर में गंगा स्‍नान करके वापस आ रहे श्रद्धालुओं की ट्रैक्टर-ट्राली पलटी, चालक की मौत कई घायल
सीतापुर में श्रद्धालुओं की ट्रैक्टर-ट्राली पलटी, एक की मौत।

सीतापुर, संवाद सूत्र। गंगा स्नान कर वापस आ रहे श्रद्धालुओं की ट्रैक्टर-ट्राली इमलिया सुल्तानपुर थाना क्षेत्र में गांव बरबटापुर के पास सड़क किनारे खाई में पलट गई। हादसे में चालक की मौत हो गई और कई श्रद्धालु घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया। वहीं एक अन्य सड़क हादसे में भी एक युवक की मौत हुई है।

ये है घटना: ऐलिया ब्लाक के गांव नौवा महमूदपुर, नेवादा, बेनीपुर, दारानगर गांवों के ग्रामीण ट्रैक्टर-ट्राली से सोमवार को गंगा स्नान करने गए थे। ट्रैक्टर-ट्राली गांव नेवादा निवासी श्रीकेशन पुत्र सुंदरलाल का था और वह खुद ही उसे चला भी रहे थे। बुधवार को श्रद्धालु गांव वापस आ रहे थे। सुबह करीब 11 बजे सीतापुर गोला रोड़ पर गांव बरबटापुर के पास श्रद्धालुओं भरी ट्रैक्टर-ट्राली सड़क किनारे खाई में पलट गई। ट्राली पलटने से मौके पर अफरा-अफरी मच गई। आस पास के गांवों के ग्रामीण राहत व बचाव में जुट गए। सूचना पर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची। टैक्‍टर ट्राली के नीचे दबे लोगों को बाहर निकाला गया। वहीं हादसे में ट्रैक्टर चालक श्रीकेशन की मौत हो गई।

ये हुए घायल: ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से रामप्यारी, सुनीता, विजय, रामकृष्ण, सोहन, राकेश आदि घायल हुए। कई अन्य श्रद्धालुओं को भी हल्की चोटें आई। घायलों का जिला अस्पताल में उपचार किया गया। उपचार के बाद घर भेज दिया गया।

अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत, साथी गंभीर: जि‍ले के कटीली चौकी के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर अज्ञात वाहन की टक्कर से एक युवक की मौत हो गई, जबकि साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। महोली के दूल्हामऊ निवासी कमलेश श्रीवास्तव पुत्र चंद्रिका व शिवम श्रीवास्तव पुत्र पप्पू बाइक से सीतापुर जा रहे थे। खगेसियामऊ गांव के पास अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में शिवम की मौके पर मौत हो गई। कमलेश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

chat bot
आपका साथी