सुलतानपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर ट्रेलर व बोलेरो की भिडंत, तीन लोगों की हुई दर्दनाक मौत

सुलतानपुर जिले के अखंडनगर थाना क्षेत्र में मोकलपुर गांव के पास पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर शनिवार की शाम ट्रेलर व बोलेरों में भिड़त हो गई। हुई इस भीषण दुर्घटना में बोलेरो में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। बोलेरो चालक ने भी अस्पताल में दम तोड़ दिया।

Dharmendra MishraSun, 05 Dec 2021 12:09 AM (IST)
सुलतानपुर के अखंडनगर थाना क्षेत्र में पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर ट्रेलर व बोलेरों में भिड़त होने से तीन की मौत।

सुलतानपुर/ अखंडनगर, संवादसूत्र।  सुलतानपुर जिले के अखंडनगर थाना क्षेत्र में मोकलपुर गांव के पास पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर शनिवार की शाम ट्रेलर व बोलेरों में भिड़त हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए। एक्सप्रेस-वे पर हुई इस भीषण दुर्घटना में बोलेरो में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

इनमें से पुलिस ने तीन गंभीर रूप से घायलों को अंबेडकरनगर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उनका इलाज चल रहा है। वहीं बोलेरो चालक को उसके परिवारजन शाहगंज लेकर गए, जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं ट्रेलर का चालक वाहन छोड़ फरार हो गया।

जानकारी के अनुसार बोलेरो में सवार लोग कादीपुर के मिठनेपुर गांव में दूल्हन विदा कराकर आ रहे थे। वह मोकलपुर गांव के निकट जब पहुंची तो एक्सप्रेसवे पर चल रहा ट्रेलर अचानक मुड़ गया। इससे बोलेरो चालक अपना संतुलन खो बैठा। निकलने का कोई रास्ता नहीं होने से बोलेरो जाकर ट्रेलर में भिड़ गई। दुर्घटना में वाहन पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में मिठनेपुर के महमूद व घोंसी के डा शकील अहमद आजमी की मौत हो गई। इसके बाद बोलोरो चालक लाल मोहम्मद पुत्र इंसान अली कुम्भई हमजापुर कोतवाली कादीपुर की भी शाहगंज जौनपुर में उपचार के दौरान जान चली गई। इस दर्दनाक हादसे से कई परिवारों में कोहराम मच गया।

आजमी दोस्तपुर के एक मदरसा में प्रधानाचार्य थे। मिठनेपुर के ही चांदबाबू, टीपू व दूल्हन फैजिया बानों पत्नी सिराजुद्दीन गंभीर रूप से जख्मी हो गए। सभी घायलों को पहले सीएचसी अखंडनगर में भर्ती कराया गया। जहां से उन्हें अंबेडकरनगर ले जाया गया। सड़क पर बिखरे जेवरात व अन्य सामानों को राहुलनगर चौकी प्रभारी नसीम खान ने परिवारजन को सौंप दिया। थाना प्रभारी कृष्णमोहन सिंह ने बताया कि घायलों का इलाज चल रहा है। ट्रेलर उनके कब्जे में है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.