सुलतानपुर में ग्रामीणों की तत्‍परता से टला बड़ा हादसा, लखनऊ-वाराणसी रेल खंड पर टूटी पटरी देख उड़े होश

रेलवे के अधिकारियों के साथ जीआरपी की मौके पर पहुंची रोका गया ट्रेनों का आवागमन। मौके पर रेलवे के अधिकारी इंजीनियर भी पहुंच गए। रेलवे के अधिकारियों ने कंट्रोल रूम को फोन करके सूचित किया। एसओ जीआरपी ने इस बात की पुष्टि की है।

Anurag GuptaMon, 14 Jun 2021 02:25 PM (IST)
सुलतानपुर जंक्शन से डेढ़ किलोमीटर दूर लखनऊ मार्ग पर भुआपुर गांव के पास का मामला।

सुलतानपुर, जेएनएन। लखनऊ-वाराणसी रेलखंड पर भूआपुर गांव के पास रेल पटरी कटने का मामला सामने आया है। सही समय से सूचना मिलने पर किसी तरह की अनहोनी नहीं हो पाई है। रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंच गए और लाल झंडी लगा ट्रेनों के आवागमन को रोककर पटरी की दुरुस्त करने में जुट गए है। मामले की जानकारी उच्चाधिकारियों को भी दी गई है।

सुलतानपुर जंक्शन से लगभग डेढ़ किलोमीटर आगे करौंदिया रेलवे क्रासिंग के करीब सुबह 11 बजे के करीब खेत की ओर जा रहे ग्रामीणों ने रेलवे लाइन की एक साइड की पटरी कटी देखी तो इसकी जानकारी ग्राम प्रधान हरिहर ईसापुर आसिफ को दी। सूचना पर वह भीगते हुए मौके पर पहुंचे कुड़वार ब्लाक चुनाव ड्यूटी में लगे गभरिया चौकी के प्रभारी अजय द्विवेदी को सूचना दी। मतगणना में व्यस्त दारोगा ने इस मामले की सूचना कोतवाली नगर के एसएचओ संदीप राय को दिया। वह अपनी टीम के साथ बिना किसी देरी मौके पर पहुंचे और रेलवे के अधिकारियों को अवगत कराते हुए ट्रेनों के आवागमन को रोका। मौके पर रेलवे के अधिकारी, इंजीनियर भी पहुंच गए। रेलवे के अधिकारियों ने कंट्रोल रूम को फोन करके सूचित किया। एसओ जीआरपी ने इस बात की पुष्टि की है। फिलहाल खबर लिखे जाने तक माल गाड़ी रोकी गई है और इस मामले की सूचना लखनऊ तक को दे दी गई है। पटरी की दुरुस्त करने का काम किया जा रहा है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.