ट्विटर इंडिया पर टॉप ट्रेंड में यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ, #योगीजी_आगे_बढ़ो पर खूब हुए ट्वीट

एक बार फिर शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इंटरनेट मीडिया पर छाए रहे। ट्विटर इंडिया पर हैशटैग योगीजी_आगे_बढ़ो टॉप ट्रेंड करता रहा। इंडिया लेवल पर यह हैशटैग दिनभर टॉप पर ट्रेंड करता रहा। इस हैशटैग पर दिनभर लोग ट्वीट करते रहे।

By Umesh TiwariEdited By: Publish:Sat, 06 Mar 2021 12:35 AM (IST) Updated:Sat, 06 Mar 2021 12:35 AM (IST)
ट्विटर इंडिया पर टॉप ट्रेंड में यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ, #योगीजी_आगे_बढ़ो पर खूब हुए ट्वीट
ट्विटर पर शुक्रवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ छाए रहे।

लखनऊ, जेएनएन। एक बार फिर शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इंटरनेट मीडिया पर छाए रहे। ट्विटर इंडिया पर हैशटैग योगीजी_आगे_बढ़ो टॉप ट्रेंड करता रहा। इंडिया लेवल पर यह हैशटैग दिनभर टॉप पर ट्रेंड करता रहा। इस हैशटैग पर दिनभर लोग ट्वीट करते रहे। शुक्रवार रात तक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के समर्थन में करीब 60 हजार से अधिक ट्वीट हो चुके थे।

इंटरनेट मीडिया पर यूजर्स इस बात को लेकर लगातार ट्वीट कर रहे हैं कि मुख्यमंत्री के तौर पर सबसे लोकप्रिय सीम योगी आदित्यनाथ ही हैं। उनकी तुलना कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों से की गई है। इसके अलावा उनकी नीतियों की सराहना में एक के बाद एक ट्वीट होते रहे। यूपी में माफिया और अपराधियों के विरुद्ध कार्रवाई के साथ समाज के विभिन्न वर्गों के कल्याण के लिए उनकी योजनाओं व कार्यों की सराहना का सिलसिला देर रात तक जारी रहा। 

chat bot
आपका साथी