Traffic Diversion: लखनऊ में आज और रविवार को बदली रहेगी यातायात व्यवस्था, देखिए क्‍या है वैकल्पिक रूट

लखनऊ के केडी सिंह बाबू स्टेडियम में राष्ट्रीय एकता दिवस पर आयोजित होने वाले कार्यक्रम के रिहर्सल के मद्देनजर गुरुवार सुबह 830 बजे से यातायात व्यवस्था बदली रहेगी। रविवार को राष्ट्रीय एकता दिवस के अवसर पर भी यातायात व्यवस्था बदली रहेगी।

By Rafiya NazEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 07:30 AM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 03:16 PM (IST)
Traffic Diversion: लखनऊ में आज और रविवार को बदली रहेगी यातायात व्यवस्था, देखिए क्‍या है वैकल्पिक रूट
राष्ट्रीय एकता दिवस के कार्यक्रम और रिहर्सल के मद्देनजर किया गया डायर्वजन।

लखनऊ, जागरण संवाददाता। केडी सिंह बाबू स्टेडियम में राष्ट्रीय एकता दिवस पर आयोजित होने वाले कार्यक्रम के रिहर्सल के मद्देनजर गुरुवार सुबह 8:30 बजे से यातायात व्यवस्था बदली रहेगी। रविवार को राष्ट्रीय एकता दिवस के अवसर पर भी यातायात व्यवस्था बदली रहेगी। यह जानकारी डीसीप ट्रैफिक रईस अख्तर ने बुधवार रात दी।

इधर नहीं जा सकेंगे केकेसी तिराहे से चारबाग, राणा प्रताप चौराहे की ओर। उदयगंज, सिंचाई भवन से एनेक्सी की और हुसैनगंज चौराहे से लालबहादुर शास्त्री तिराहा, विधान सभा की की ओर। बंदरियाबाग चौराहा से हजरतगंज की ओर। कैसरबाग, अशोक लाट चौराहा की तरफ से हुसैनगंज को। हजरतगंज चौराहे से मेफेयर, सुभाष /परिवर्तन चौक चौराहे की ओर। महानगर निशातगंज से संकल्प वाटिका तिराह के रास्ते हजरतगंंज चौराहा और विधानसभा मार्ग को। गोमतीनगर से आने वाले वाहन दैनिक जागरण चौराहे से सिकंदरबाग चौराहे के रास्ते हजरतगंज को। गोल्फ क्लब चौराहा से वाहन पार्करोड के रास्ते हजरतगंज को। पार्क रोड चौराहा से डीएसओ चौराहे के रास्ते हजरतगंज को। लालबाग नावेल्टी चौराहा से मेफेयर तिराहा की ओर। आइटी चौराहा, कैसरबाग, चौक से सुभाष चौराहा के रास्ते महात्मागांधी मार्ग के हजरतगंज को। प्रेस क्लब तिराहा से हिंदी संस्थान के रास्ते हजरतगंज को।

इधर से जा सकेंगे लोको चौराहा से कुंवर जगदीश, आलमबाग अथवा सदर के रास्ते। लालबत्ती चौराहा अथवा उदयगंज तिराहे से सदर फ्लाईओवर के रास्ते। गोल्फ क्लब, गांधी सेतु, 1090 चौराहे से लालबत्ती चौराहा के रास्ते। बांसमंडी, नत्था तिराहा अथवा आलमबाग के रास्ते संकल्प वाटिका तिराह से बैकुंठधाम, पीएनटी बालू अड्डा, गांधी सेतु, 1090 चौराहे से गोल्फ और लालबत्ती के रास्ते। गोमतीनगर से आने वाले वाहन संकल्प वाटिका, सुशीला स्मृतिका तिराहा, हनुमान सेतु, सुभाष चौराहा से क्लार्क अवध के रास्ते बैंक आफ इंडिया तिराहा से लीला सिनेमा तिराहा होकर नवल किशोर रोड की तरफ से जा सकेंगे। कैपर रोड तिराहा से हरिओम मंदिर, निशांत हास्पिटल, कैसरबाग बारादरी, परिवर्तन चौक के रास्ते। मीराबाई मार्ग तिराहे से सप्रू मार्ग, सिकंदरबाग चौराहा के रास्ते परिवर्तन चौक, चाइना बाजार, निशात हास्पिटल के रास्ते चिरैया झील तिराहा, लक्ष्मण मेला बंधा, संकल्प वाटिका से हनुमान सेतु, अथवा सिकंदरबाग के रास्ते। संकल्प वाटिका तिराहे से बैकुंठ धाम तिराहा, पीएनटी, गोल्फ क्लब, बंदरियाबाग, लालबत्ती, कैंट होकर जा सकेंगे। गोल्फ क्लब, बंदरियाबाग, लालबत्ती, कैंट होकर या समता मूलक, पेपरमिल के रास्ते ।

chat bot
आपका साथी