अयोध्या की सरयू नदी में बाराबंकी के तीन युवक डूबे, गोताखोरों ने दो को बचाया; एक की तलाश जारी

सरयू नदी में हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। गत माह आगरा निवासी एक ही परिवार के 12 लोग नदी में डूब गए थे। वहीं अब रविवार को बाराबंकी जिले से स्नान करने आये एक ही गांव के तीन युवक नदी में डूब गए।

By Rafiya NazEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 10:51 AM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 11:39 AM (IST)
अयोध्या की सरयू नदी में बाराबंकी के तीन युवक डूबे, गोताखोरों ने दो को बचाया; एक की तलाश जारी
अयोध्‍या की सरयू नदी में फिर हादसा, बाराबंकी के तीन युवक डूबे।

अयोध्या, संवादसूत्र। सरयू नदी में हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। गत माह आगरा निवासी एक ही परिवार के 12 लोग नदी में डूब गए थे। वहीं अब रविवार को बाराबंकी जिले से स्नान करने आये एक ही गांव के तीन युवक नदी में हादसे का शिकार हो गए। इस बार घटना रामनगरी के झुनकी घाट पर हुई। सरयू में डूबे तीन लोगों में से दो युवकों को गोताखोरों व जल पुलिस की मदद से बचा लिया गया, जबकि एक युवक की तलाश अभी जारी है। हादसे के बाद घाट पर अफरा तफरी मच गयी है।

यह है मामला: कोतवाल अयोध्या अशोक सिंह ने बताया कि बाराबंकी जिले के तैयब खानपुर दरियाबाद निवासी युवक संजय, शिवम और बालचंद स्नान कर रहे थे। अचानक तीनों नदी में डूब गए। तट पर मौजूद लोगों ने तीनों को डूबता देखकर शोर मचाना शुरू कर दिया। आनन फानन नदी में तैनात जल पुलिस के जवानों ने तत्काल रेस्क्यू शुरू कर दिया। स्थानीय गोताखोरों व जल पुलिस की मदद से संजय और बालचंद को बचा लिया गया, जबकि शिवम नदी की धारा में बह गया है। उसकी तलाश की जा रही है। इस दिनों नदी का वेग काफी तेज है। जलपुलिस के जवानों का कहना है कि नदी में गश्त के दौरान लोगों से अपील की जाती है कि नदी में ज्यादा आगे जाकर स्नान न करें। फिर भी लोगों में खासकर युवाओं में इस चेतावनी को लेकर कोई सजगता नहीं दिखती है।

chat bot
आपका साथी