लखनऊ के बेहता नाला में नहाने गए दोस्तों में तीन युवकों की डूब कर मौत, एक की हुई शिनाख्त

लखनऊ के काकोरी स्थित बेहता नाला में नहाने गए थे दोस्तों में से तीन डूबे। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से निकाला बाहर मौत। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतकों में एक की हुई सहादतगंज निवासी के रूप में पहचान।

By Divyansh RastogiEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 02:05 AM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 06:14 AM (IST)
लखनऊ के बेहता नाला में नहाने गए दोस्तों में तीन युवकों की डूब कर मौत, एक की हुई शिनाख्त
लखनऊ के काकोरी स्थित बेहता नाला में नहाने गए थे दोस्तों में से तीन डूबे।

लखनऊ, जेएनएन। राजधानी लखनऊ के काकोरी में बेहता नाला में नहाने आए दोस्तो में से तीन युवक की डूबकर मौत हो गई। जिसमें से एक युवक पहचान हो पायी है, जबकि अन्य दो युवकों के लिए शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस ने तीनों युवकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

एक के बाद एक नहाने गए, डूबे: मामला बुधाडिया गांव का है। यहां के पास बेहता नाला है। इसी नाला में सिंचाई के लिए डैम बना हुआ है। यही पर थाना सहादतगंज के लकडमंडी निवासी अब्दुल वहाब अपने दोस्तों के साथ नहाने आया था। नहाते हुए अब्दुल बहाव में डूब गया। जिसकी जानकारी साथियों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने डूबे युवक को ग्रामीणों की सहायता से बाहर निकाला। पुलिस डूबे युवक को अस्पताल ले गई। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं, करीब दो घंटे बाद ग्रामीणों ने दोबारा सूचना दी कि दो अन्य युवक और डूब गए हैं। जब मौके पर इंस्पेक्टर काकोरी कुलदीप सिंह गौर पहुंचे तो ग्रामीणों ने बताया कि कुछ अज्ञात युवक बाद में नहाने आये थे, जिसमें दो युवक डूब गए। जबकि अन्य साथ वाले भाग गए हैं। डूबे दोनों युवकों में से एक शव ग्रामीणों ने निकाल लिया जबकि एक की तलाश की गई। बाद में तलाश के लिए खालिस पुर गांव निवासी दीपू नाम के तैराक को बुलाया गया। दीपू ने गायब शव को बाहर निकाला। पुलिस ने शिनाख्त का प्रयास किया।  पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ग्रामीणों ने पुलिस पर लगाया लापरवाही का आरोप:  ग्रामीणों ने बताया कि जब पहला युवक डूबा था तो इंस्पेक्टर को डैम के पास पुलिस कर्मियों को तैनात करना चाहये था लेकिन ऐसा नही किया गया जिसकी वजह से युवकों एक और समूह आया जिसमे दो युवक डूब गए। अगर पुलिस सतर्कता बरतती तो बाद वाली घटना टल सकती थी।

chat bot
आपका साथी