लखनऊ में लूट और स्‍नैचिंग करने वाले तीन लुटेरे गिरफ्तार, सीसी फुटेज से कि‍या ट्रेस; माल बरामद

लखनऊ की विकासनगर पुलिस ने शुक्रवार तड़के लूट और छिनैती की वारदात को अंजाम देने वाले तीन शातिर बदमाशों को सचिवालय कालोनी तिराहा के पास से धर दबोचा। पुलिस ने उनके पास से वारदात में प्रयुक्त बाइक और लूट का माल भी बरामद किया है।

By Rafiya NazEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 10:17 AM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 10:17 AM (IST)
लखनऊ में लूट और स्‍नैचिंग करने वाले तीन लुटेरे गिरफ्तार, सीसी फुटेज से कि‍या ट्रेस; माल बरामद
लखनऊ में चेन स्‍नैंचिंग और लूट करने वाले तीन लुटेरे गिरफ्तार।

लखनऊ, जागरण संवाददाता। विकासनगर पुलिस ने शुक्रवार तड़के लूट और छिनैती की वारदात को अंजाम देने वाले तीन शातिर बदमाशों को सचिवालय कालोनी तिराहा के पास से धर दबोचा। पुलिस ने उनके पास से वारदात में प्रयुक्त बाइक और लूट का माल भी बरामद किया है।

एसीपी महानगर सैयद अली अब्बास के मुताबिक गिरफ्तार बदमाशों में सीतापुर सिधौली निवासी ललित कश्यप, त्रिवेणीनगर तृतीय का जय प्रकाश मिश्रा और गल्ल मंडी निवासी विकास गुप्ता है। बीते बुधवार को सेक्टर पांच विकासनगर निवासी नीलम पांडेय का तीनों ने झपट्टा मार कर पर्स लूटा गया था। नीलम की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया था। बदमाश सीसी कैमरे में कैद हो गए थे। वहीं, 25 जून को अलीगंज सेक्टर-एल में बदमाशों ने सीमा यादव से चेन लूट की थी। उनकी तहरीर पर भी मुकदमा दर्ज हुआ था। पूछताछ में पता चला है कि बदमाश अलीगंज, मडिय़ांव, विकासनगर और जानकीपुरम क्षेत्र में लूट और छिनैती की वारदात को अंजाम देते थें।

दहेज हत्या का आरोपित गिरफ्तार: मडिय़ांव पुलिस ने शुक्रवार को दहेज हत्या के आरोपित विमलेश कुमार निवासी घैला को गिरफ्तार कर लिया है। इंस्पेक्टर मनोज कुमार सिंह ने बताया कि गोखले नगर हरदोई निवासी दिनेश कश्यप की बहन का विवाह 2015 में विमलेश के साथ हुआ था। 20 जुलाई को को विमलेश की पत्नी की मौत हुई थी। साले दिनेश ने दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था।111

तीन चोर गिरफ्तार, चार बैटरी बरामद: पीजीआइ पुलिस ने शुक्रवार को तीन चोरों को गिरफ्तार कर उनके पास से चोरी की चार बैटरी बरामद की है। इंस्पेक्टर के मुताबिक गिरफ्तार चोरों में मोहित निवासी वृंदावन कालोनी सेक्टर सात उसका दोस्त सुमित और विपिन है। चारों के पास से चोरी की चार बैटरी बरामद हुई है।

chat bot
आपका साथी