बलरामपुर अस्पताल में हुई फायरिंग के मामले में तीन और गिरफ्तार

चार हमलावरों को पुलिस गिरफ्तार कर भेज चुकी है जेल।बलरामपुर अस्पताल से पहले तीनों नौबस्ता में हुई मारपीट में भी शामिल थे।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Wed, 14 Nov 2018 10:50 AM (IST) Updated:Wed, 14 Nov 2018 10:50 AM (IST)
बलरामपुर अस्पताल में हुई फायरिंग के मामले में तीन और गिरफ्तार
बलरामपुर अस्पताल में हुई फायरिंग के मामले में तीन और गिरफ्तार

लखनऊ, (जेएनएन)। बलरामपुर अस्पताल की इमरजेंसी में रविवार देर रात मारपीट और गोलीबारी के मामले में अब मडिय़ांव पुलिस ने तीन और अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। तीनों बलरामपुर अस्पताल से पहले नौबस्ता में हुई मारपीट में भी शामिल थे। इंस्पेक्टर मडिय़ांव पीके सिंह के मुताबिक पकड़े गए अभियुक्तों में मडिय़ांव के नौबस्ता निवासी आनंद मिश्रा, आलोक यादव व प्रदीप यादव हैं।

अन्य फरार अभियुक्तों की तलाश जारी है। इस मामले में वजीरगंज पुलिस मडिय़ांव निवासी अनूप मिश्रा, अनुज मिश्रा, सत्यम तिवारी व रविनंदन राय को सोमवार को ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। हमलावर ने अनूप ने बलरामपुर अस्पताल की इमरजेंसी में निशाना बनाकर गोली चलाई थी लेकिन, भीड़ में धक्के से असलहे की नाल ऊपर हो जाने के चलते कई लोगों की जान बच गई। आरोपितों के कब्जे से एक 315 बोर का तमंचा व एक खोखा व एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ था।

ये था मामला

रविवार रात नौबस्ता निवासी आनंद मिश्रा के भाई पीयूष की कार वहीं के प्रदीप यादव के पैर पर चढ़ गई थी, जिसपर प्रदीप यादव व उनके पक्ष के लोगों ने पीयूष के तमाचा जड़ दिया था। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में जमकर मारपीट और फायरिंग हुई। दोनों पक्ष के लोग बलरामपुर अस्पताल मेडिकल कराने पहुंचे थे, जहां उनमें फिर मारपीट के साथ फायरिंग हो गई। इस मामले में मडिय़ांव के अतिरिक्त वजीरगंज कोतवाली में भी बलवा, आर्म्‍स एक्ट, जानलेवा हमले, लूट समेत आइपीसी की अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज हुई थी।

chat bot
आपका साथी