लखनऊ में सुलभ शौचालय में घुसा तेज रफ्तार कंटेनर, तीन की मौत; हाईवे जामकर किया हंगामा

स्कूटर इंडिया चौराहे पर स्थित एक सुलभ शौचालय पर सोमवार देर शाम केयरटेकर प्रवीण झा (27) काउंटर पर बैठा था। अचानक कानपुर की ओर से आ रहा तेज रफ्तार कंटेनर शौचालय की सीढिय़ां तोड़ता हुआ जा घुसा। हादसे में प्रवीण समेत कई अन्य लोग कंटेनर की चपेट में आ गए।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 12:50 AM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 06:49 AM (IST)
लखनऊ में सुलभ शौचालय में घुसा तेज रफ्तार कंटेनर, तीन की मौत; हाईवे जामकर किया हंगामा
स्कूटर इंडिया चौराहे पर हादसा, कानपुर रोड पर लगा भीषण जाम, अधिकारियों ने लोगों को कराया शांत।

लखनऊ, जेएनएन। सरोजनीनगर में कानपुर की ओर से आ रहा तेज रफ्तार कंटेनर सोमवार देर शाम स्कूटर इंडिया चौराहे के पास एक सुलभ शौचालय में घुस गया। हादसे में शौचालय के केयर टेकर समेत तीन लोगों की मौत हो गई। जिसमें एक की शिनाख्त नहीं हो सकी। हादसे से आक्रोशित लोगों ने कानपुर रोड पर जाम लगाकर जमकर हंगामा किया। वहीं, बवाल की सूचना पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने भीड़ को समझाकर शांत कराया। हादसे के कारण कानपुर रोड पर घंटों यातायात बाधित रहा।

स्कूटर इंडिया चौराहे पर स्थित एक सुलभ शौचालय पर सोमवार देर शाम केयरटेकर प्रवीण झा (27) काउंटर पर बैठा था। अचानक कानपुर की ओर से आ रहा तेज रफ्तार कंटेनर शौचालय की सीढिय़ां तोड़ता हुआ जा घुसा। हादसे में प्रवीण समेत कई अन्य लोग कंटेनर की चपेट में आकर घायल हो गए और शौचालय की इमारत भी क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे के बाद मौके पर भीड़ जुट गई। इंस्पेक्टर सरोजनीनगर महेंद्र कुमार सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू कर घायलों को निकाला और अस्पताल भेजा, जहां डाक्टरों ने प्रवीण समेत तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया। इंस्पेक्टर ने बताया कि मृतकों में प्रवीण मूल रूप से बिहार के वैशाली जिले के वालाटार क्षेत्र बिद्दूपुर गांव का रहने वाला है। इसके अलावा क्षेत्र में रहने वाला सूफियान (30) और एक अन्य है। जिसकी शिनाख्त नहीं हो सकी है।

जाम से हालात बिगड़ते देख किया गया वाहनों का डायवर्जन : हादसे के कारण कानपुर रोड पर भीषण जाम लग गया। जाम से हालात बिगड़ते देख वाहनों का अन्य मार्गों पर डायवर्जन किया गया। कानपुर रोड को जा रहे वाहनों को बाराबिरवा चौराहे से मोहान रोड के रास्ते बनी से निकाला गया, वहीं लखनऊ और शहीदपथ को आने वाले भारी वाहनों को बनी से मोहनलालगंज रोड और मोहान रोड के लिए मोड़ दिया गया। करीब दो घंटे बाद जाम से हालात सामान्य हो सके। 

chat bot
आपका साथी