Accident in Ayodhya: गैस लदी पिकप से टकराई तेज रफ्तार कार, एयरबैग फटा; तीन की मौत-दो गंभीर

लखनऊ गोरखपुर नेशनल हाइवे पर गुरुवार की दोपहर दर्दनाक हादसा हो गया। गैस लदी पिकप गाड़ी से एक कार की भीषण भिडंत हो गई। हादसे में पति पत्नी सहित तीन लोगों की मौत हो गयी वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

By Rafiya NazEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 05:45 PM (IST) Updated:Fri, 06 Aug 2021 07:53 AM (IST)
Accident in Ayodhya: गैस लदी पिकप से टकराई तेज रफ्तार कार, एयरबैग फटा; तीन की मौत-दो गंभीर
अयोध्‍या में गैस लदी पिकप गाड़ी से टकराई कार, पति पत्नी सहित तीन मौत।

अयोध्या, संवादसूत्र। लखनऊ गोरखपुर नेशनल हाइवे पर गुरुवार की दोपहर दर्दनाक हादसा हो गया। गैस लदी पिकप गाड़ी से एक कार की भीषण भिडंत हो गई। हादसे में पति पत्नी सहित तीन लोगों की मौत हो गयी वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं। मृतक एक ही परिवार के लखनऊ निवासी बताए जा रहे हैं। हादसा इतना भीषण था कि पूरी सड़क पर गैस सिलिंडर बिखर गए। हादसे का कारण गैस लदी पिकप गाड़ी के चालक की लापरवाही बताई गई है।

कार का सेफ्टी बैलून भी फटा: नेशनल हाइवे के कोतवाली रुदौली के कृष्णा ढाबा के पास फैजाबाद की तरफ से कार लखनऊ जा रही थी। अचानक सामने चल रही गैस लदी पिकप ने बाई तरफ पिकप मोड़ दी। उसके मोड़ते ही कार पिकप में जा घुसी। पिकअप से कार का अगला हिस्‍सा टकरा गया। टक्‍कर के बाद अचानक कार व पिकप दोनों वाहन सड़क पर पलट गए। हादसे से कार के अंदर का एयरबैग भी फट गया। कार में बैठे पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। दो की हालत यहां नाजुक बनी थी। पुलिस ने एनएचएआई की एंबुलेंस से घायलों को जिला अस्पताल भेजा। जिला अस्पताल पहुंचते ही तीन घायलों ने दम तोड़ दिया। भेलसर चौकी प्रभारी संतोष उपाध्याय ने बताया कि कार सवार लखनऊ निवासी राजेश कुमार, राजेंद्र कुमार, स्वाती, शशिप्रभा अयोध्या से वापस लखनऊ लौट रहे थे।

हादसे में राजेश कुमार, उनकी पत्नी शशिप्रभा व स्वाती निवासी सहादतगंज लखनऊ की मौत हो गयी। गंभीर हालत में पति पत्नी राजेंद्र व रूपम को ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है। प्रभारी निरीक्षक विनोद बाबू मिश्र ने बताया कि गैस सिलेंडर लदी पिकप रुदौली की सुशीला गैस एजेंसी की है। हादसे के बाद चालक फरार हो गया है जिसकी तलाश की जा रही है। दोनों वाहनों को कब्जे में ले लिया गया है। वहीं शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

chat bot
आपका साथी