UP के अंबेडकरनगर में जहरीली शराब से सेवानिवृत्त सूचना अधिकारी समेत तीन की मौत, एक गंभीर

अंबेडकरनगर के जैतपुर थाना क्षेत्र का मामला। सेवानिवृत्त सूचना अधिकारी समेत तीन की मौत। जलालपुर विधायक सुभाष राय मौके पर पहुंचे जांच कर कार्रवाई की उठी मांग। पुलिस प्रशासन के हाथ पांव फूले। कोरोना कर्फ्यू में हुई घटना से उठ रहे प्रशासन पर सवाल।

By Divyansh RastogiEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 10:32 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 12:41 AM (IST)
UP के अंबेडकरनगर में जहरीली शराब से सेवानिवृत्त सूचना अधिकारी समेत तीन की मौत, एक गंभीर
अंबेडकरनगर : जलालपुर विधायक सुभाष राय मौके पर पहुंचे, जांच कर कार्रवाई की उठी मांग।

अंबेडकरनगर, जेएनएन। उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर में जहरीली शराब पीने से सेवानिवृत्त अधिकारी सहित तीन लोगों की मौत का मामला सामने आया है। वहीं, एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस मामले को दबाने में जुटी है। 

एक साथ तीन लोगों की मौत से हड़कंप: मामला जैतपुर थाना क्षेत्र का है। यहां के मखदूमपुर निवासी सूचना अधिकारी के पद से सेवानिवृत्त राम सुभग चौहान, इसी गांव के महेश चौहान, अमित चौहान और बगल के गांव शिवपाल निवासी सोनू चतुर्वेदी ने रविवार शाम एक साथ बैठकर शराब पी थी। रात में ही चारों की तबीयत बिगड़ गई। परिवारजन ने उन्हें जलालपुर कस्बा स्थित मेव अस्पताल में भर्ती कराया। यहां सोमवार दोपहर में अमित चौहान और सोनू चतुर्वेदी ने दम तोड़ दिया। रात करीब आठ बजे सेवानिवृत्त सूचना अधिकारी राम सुभग चौहान की भी मौत हो गई, जबकि महेश चौहान की स्थिति गंभीर बनी हुई है। घटना की जानकारी होते ही जलालपुर विधायक सुभाष राय मौके पर पहुंच गए और जांच कर कार्रवाई की मांग की। जहरीली शराब से एक साथ तीन लोगों की मौत से पुलिस प्रशासन के हाथ पांव फूल गए। थानाध्यक्ष पंडित त्रिपाठी ने मखदूमपुर गांव पहुंच कर मामले की छानबीन शुरू की। उन्होंने बताया कि शराब पीने से मौत की बात सामने आ रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। वहीं इन दिनों कोरोना कर्फ्यू लागू होने से सभी ठेके बंद चल रहे हैं, ऐसे में शराब कहां से आई, इसे लेकर सवाल उठ रहे हैं।

chat bot
आपका साथी