SSC की परीक्षा में दो सॉल्वर समेत तीन गिरफ्तार Lucknow News

मड़ियांव स्थित परीक्षा केंद्र पर दूसरे की जगह परीक्षा दे रहे दो सॉल्वर पकड़े गए केंद्र के बाहर मिला एक परीक्षार्थी।

By Divyansh RastogiEdited By: Publish:Wed, 07 Aug 2019 07:50 PM (IST) Updated:Thu, 08 Aug 2019 08:30 AM (IST)
SSC की परीक्षा में दो सॉल्वर समेत तीन गिरफ्तार Lucknow News
SSC की परीक्षा में दो सॉल्वर समेत तीन गिरफ्तार Lucknow News

लखनऊ, जेएनएन। मड़ियांव के आइआइएम रोड स्थित सुभाष चंद्र बोस इंस्टीट्यूट हायर एजुकेशन सेंटर में मंगलवार को एसएससी की परीक्षा दे रहे दो सॉल्वर और एक परीक्षार्थी को परीक्षा नियंत्रक ने पकड़ लिया। थाना पुलिस मंगलवार को पीजीआइ में पकड़े गए सॉल्वर गैंग से इनके तार जुड़े होने की आशंका जता रही है। 

इंस्पेक्टर संतोष सिंह के मुताबिक परीक्षा नियंत्रक उदयभान ने बिहार के नालंदा के नेरुत के दीपक कुमार, पटना के नौबतपुर करंजा के नीतेश और शेखपुरा अंबारी के विकास कुमार को पकड़कर पुलिस को सौंपा। 

धनबाद के युवक की तलाश

उदयभान के मुताबिक मंगलवार को सेंटर पर एसएससी की द्वितीय पाली की परीक्षा चल रही थी। जांच में सामने आया कि विकास नाम का युवक परीक्षार्थी रविशंकर की जगह और दीपक नाम का युवक परीक्षार्थी नीतेश की जगह परीक्षा देने आए थे। प्रवेशपत्र की फोटो में अंतर होने पर कड़ाई से पूछताछ पर दोनों ने फर्जी और असली प्रवेश पत्र सौंप दिए। उनकी निशानदेही पर सेंटर के बाहर खड़े परीक्षार्थी नीतेश को भी पकड़ा गया। उनकी तहरीर पर चारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। इसके अलावा धनबाद के तिसरा निवासी परीक्षार्थी रविशंकर पासवान की तलाश की जा रही है। साथ ही गैंग के सरगना का पता लगाया जा रहा है। 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी