लखनऊ में आइपीएस के घर चोरी करने वाले तीन गिरफ्तार, माल बरामद

कोलकाता में तैनात आइपीएस पीयूष पांडेय के लखनऊ में इंदिरा नगर स्थित घर में चोरी करने वाले विवेक मयंक लखवानी और आकाश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इन लोगों ने तीन अन्य वारदातों को भी अंजाम दिया है।

By Yash DixitEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 06:05 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 06:05 PM (IST)
लखनऊ में आइपीएस के घर चोरी करने वाले तीन गिरफ्तार, माल बरामद
छह जून को उनके घर का ताला टूटा पड़ा देख पड़ोसियों ने दी थी सूचना।

लखनऊ, जेएनएन। कोलकाता में तैनात आइपीएस पीयूष पांडेय के इंदिरानगर सेक्टर-11 स्थित आवास में चोरी करने वाले तीन शातिरों को पुलिस गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनके पास से चोरी का माल भी बरामद कर लिया है। गिरफ्तार आरोपितों को जेल भेज दिया गया है।

इंस्पेक्टर इंदिरानगर अजय त्रिपाठी ने बताया कि आइपीएस पीयूष पांडेय का यहां गाजीपुर क्षेत्र के इंदिरानगर सेक्टर 11 में आवास है। वह कोलकाता में एडीजी करेक्शनेल हाउस के पद पर तैनात हैं। बीते 17 मई को उनकी मां प्रतिमा पांडेय का निधन हो गया था। अंतिम क्रिया करने के बाद बेटे अवध बिहारी के साथ कोलकाता चले गए थे। छह जून को उनके घर का ताला टूटा पड़ा देख पड़ोसियों उन्हें सूचना दी थी। इस पर उनके एख परिचित ने पहुंच कर पड़ताल की। पुलिस पहुंची मुकदमा दर्ज हुआ। घर के पास लगे सेसी कैमरे में फुटेज नजर आयी थी। इस आधार पर दोनों थानों की पुलिस लगी थी। इंदिरानगर पुलिस ने शनिवार को वारदात में शामिल विवेक निवासी तकरोही और अमराई गांव के मयंक लखवानी, पानी गांव निवासी आकाश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इंदिरानगर इंस्पेक्टर ने बताया कि इन लोगों ने तीन अन्य वारदातों को भी अंजाम दिया है। इनके पास से चोरी का माल भी बरामद कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी