सीतापुर में किशोरी का स्नान करते अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी

सीतापुर में आर्केस्ट्रा में काम करने के लिए दबाव बनाने का मामला। आरोप है कि घर पर घुसकर उसके साथ छेड़खानी की और उसके बाएं हाथ के बाजू पर कुर्ता भी फाड़ दिया। स्नान करते अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी।

By Divyansh RastogiEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 12:13 AM (IST) Updated:Sun, 27 Sep 2020 07:03 AM (IST)
सीतापुर में किशोरी का स्नान करते अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी
सीतापुर में किशोरी का अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करन की धमकी।

सीतापुर, जेएनएन। उत्तर प्रदेश के सीतापुर में किशोरी का नहाते वक्त वीडियो बनाकर आर्केस्ट्रा में काम करने के लिए दबाव बनाने का मामला सामने आया है। आरोप है कि आरोपित शनिवार को भी घर पर घुसकर उसके साथ छेड़खानी की और उसके बाएं हाथ के बाजू पर कुर्ता भी फाड़ दिया। किशोरी का कहना है कि वह कुछ समय पहले एक प्रोग्राम में गई हुई थी। वहां उसके सहयोगी ने स्नान करते वक्त उसका वीडियो बना लिया। इसके बाद आरोपित सहयोगी उसे लगातार वीडियो वायरल करने की धमकी देकर प्रोग्राम में काम करने का दबाव बना रहा था। 

इसी दबाव में वह उसके साथ आए दिन छेड़खानी भी करता था। इस मामले से परेशान किशोरी शनिवार को अपने मां बाप के साथ कोतवाली पहुंची। पुलिस को आपबीती सुनाकर आरोपित के विरुद्ध मुकदमा लिखाने के लिए तहरीर भी दी। किशोरी ने पुलिस को आरोपित का नाम भी बताया है। कहा है कि वह शहर के सदर बाजार का रहने वाला है। 

हालांकि, इस मामले में समाचार लिखे जाने तक पुलिस ने मुकदमा नहीं लिखा था। फिलहाल, इस मामले में शहर कोतवाल तेज प्रकाश सिंह ने बताया कि लड़की और आरोपित लड़का आर्केस्ट्रा पार्टी में काम करते हैं। इसी बीच इस आरोपित लड़के ने उसका स्नान करते समय का वीडियो बना लिया था। अब वह लड़की आर्केस्ट्रा पार्टी में काम करने को तैयार नहीं हो रही है। ऐसे में आरोपित वीडियो वायरल करने की धमकी देकर लड़की को आर्केस्ट्रा पार्टी में कार्य करते रहने का दबाव बना रहा है। 

शहर कोतवाल ने बताया कि आरोपित के विरुद्ध मुकदमा लिखने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। उन्होंने कहा कि, चूंकि प्रकरण गंभीर है, इसलिए मामले की तह तक जाने के लिए प्रकरण को समझ लेना भी जरूरी है।

chat bot
आपका साथी