लखनऊ में ऑटोपार्ट्स की दुकान पर चोरों का धावा, 100 मीटर दूर बने गाजीपुर थाने को भनक तक नहीं

लखनऊ में पुलिस की नाक के नीचे से चोरों ने दुकान का ताला तोड़कर घटना को दिया अंजाम। दुकान से 100 मीटर दूर स्थित पुलिस को भनक तक न लगी। छत के रास्ते ताला तोड़कर चोर दुकान में हुए दाखिल पीड़ित की तहरीर पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज।

By Divyansh RastogiEdited By: Publish:Fri, 08 Jan 2021 01:07 PM (IST) Updated:Fri, 08 Jan 2021 01:07 PM (IST)
लखनऊ में ऑटोपार्ट्स की दुकान पर चोरों का धावा, 100 मीटर दूर बने गाजीपुर थाने को भनक तक नहीं
लखनऊ में पुलिस की नाक के नीचे से चोरों ने दुकान का ताला तोड़कर घटना को दिया अंजाम।

लखनऊ, जेएनएन। राजधानी स्‍थ‍ित गाजीपुर थाने से चंद कदम दूरी पर स्थित आजाद मार्केट में गुरुवार देर रात एक ऑटो पार्ट्स की दुकान का ताला तोड़कर शातिर चोरों ने वारदात को अंजाम दिया। चोर यहां से नकदी समेत लाखों का माल पर कर ले गए। पीड़ित की तहरीर पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

ये है पूरा मामला 

मामला गाजीपुर थानाक्षेत्र का है। यहां इंदिरानगर ए-ब्लाक निवासी अनुराग राजपूत की आजाद मार्केट में ऑटो पार्ट्स की दुकान है। शुक्रवार सुबह अनुराग के पिता कन्हैयालाल रोजाना की तरह दुकान पहुंचे। पिछले हिस्से का शटर उठाकर दुकान में दाखिल हुए तो सन्न रह गए। दुकान का सारा सामान अस्त-व्यस्त था। गल्ला खुला पड़ा था। उन्होंने अनुराग को घटना की जानकारी दी। आननफानन में दुकान पहुंचे अनुराग ने बताया कि चोर 30 हजार की नकदी और माल पार कर ले गए। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। अनुराग ने बताया कि छत के रास्ते ताला तोड़कर चोर दुकान में दाखिल हुए हैं। घटनास्थल के करीब 100 मीटर दूर ही गाजीपुर थाना है। चोरों ने पुलिस की नाक के नीचे से चोरी की घटना को अंजाम दिया और पुलिस को भनक तक नहीं लगी। इंस्पेक्टर गाजीपुर ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर चोरों की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी