Loot in Sitapur: घर में घुसे चोरों ने महिला को गोली मारी, परिवारीजनों को घायल कर भागे बदमाश को ग्रामीणों ने को दबोचा

सीतापुर में एक घर में चोरी करने के बाद दूसरे के घर घुसे दुस्साहसिक ससस्त्र बदमाशों ने महिला को गोली से उड़ा दिया है। बदमाशों से मोर्चा लेने के दौरान परिवार के दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। वहीं महिला की मौत हो गई।

Rafiya NazSun, 25 Jul 2021 08:54 AM (IST)
सीतापुर में चोरों ने महिला की हत्‍या की।

सीतापुर, संवादसूत्र। पड़ोस के घर में चोरी करने के बाद दूसरे के घर घुसे दुस्साहसिक ससस्त्र बदमाशों ने महिला को गोली से उड़ा दिया है। बदमाशों से मोर्चा लेने के दौरान परिवार के दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। वहीं ग्रामीणों ने शोर मचाने पर एक बदमाश को धर दबोचा। मौके पर पुलिस पकड़े गए बदमाश से पूछताछ कर रही है।

यह है घटना: बताया जा रहा है कि तालगांव कोतवाली क्षेत्र के अग्गरपुर बम्भनापुर में रविवार सुबह 2:45 बजे के दौरान सशस्त्र बदमाश राम हेत के घर में चोरी की घटना को अंजाम देकर निकलने की कोशिश में थे तभी एक बदमाश बरामदे में सो रही महिला विनीता का मंगलसूत्र उसके गले से निकालने लगा विनीता जग गई तो उसने उस बदमाश को पकड़ लिया। इसी बीच बदमाश ने तमंचा सटाकर विनीता के सीने पर गोली दाग दी। छुड़ाकर भागने के दौरान वह सामने बाग में कटीले तारों में उलझ गया। तभी विनीता के पति रामहेत और देवर संतोष उस बदमाश को पकड़ने में लग गए। साथी को छुड़ाने के चक्कर में बदमाशों ने रामहेत व उनके छोटे भाई संतोष के सिर पर असलहे की बट से वारकर उन्हें भी घायल कर दिया है। शोरगुल सुनकर कई ग्रामीण भी आ गए तो बदमाश भाग नहीं पाया, शेष अन्य फरार हो गए। घायल विनीता को उसका पति रामहेत आनन-फानन में एंबुलेंस से जिला अस्पताल लाया, जहां डॉक्टरों ने देखते ही उसे मृत घोषित कर दिया।

10 से 12 थे असलहाधारी बदमाश: पीड़ित परिवार के साहस को गांव वाले भी सराह रहे हैं। पीड़ित गृह स्वामी रामहेत और दबोचे गए बदमाश पूछताछ के बाद ग्रामीणों ने बताया कि 10 से 12 की संख्या में असलहाधारी बदमाश थे। उन लोगों ने रामहेत के घर से 50 लीटर मेंथा आयल, 10 हजार रुपये, जेवरात चोरी किए थे। महिला विनीता का मंगलसूत्र उसके गले से निकालने के चक्कर में बदमाश से भिड़ंत हुई।

बेटियों के साथ घर में सो रहे थे दंपती: 

रामहेत के छह बेटियां हैं। बड़ी बेटी अंजलि का विवाह हो गया है। रामहेत अपनी पांच बेटियों ममता, तनुज, प्रिया, मंजू, अंशिका और पत्नी विनीता के साथ घर में सो रहा था। रामहेत उनकी पत्नी विनीता घर के बरामदे में थीं, जबकि बच्चियां घर के कमरों में थी।

सर्वेश के घर चोरी के बाद रामहेत के घर बोला था धावा: रामहेत के घर वारदात से पहले सशस्त्र बदमाशों ने उनके पड़ोसी सर्वेश के घर चोरी की घटना को अंजाम दिया है। सर्वेश के घर से कीमती जेवरात और 16 हजार रुपए चोरी हुए हैं। चोरी हुए जेवरात की कीमत सर्वेश ने तीन लाख रुपये बताई है। बदमाश सर्वेश के घर पीछे दीवार के सहारे से घुसे थे और मुख्य दरवाजे का ताला तोड़कर निकल गए थे।

पहुंचे अधिकारी, हिरासत में बदमाश से पूछताछ: घटना के बाद अग्गरपुर गांव में अपर पुलिस अधीक्षक उत्तरी डॉ राजीव दीक्षित, सीअो, तालगांव कोतवाली प्रभारी अनिल कुमार सिंह समेत कई अधिकारी पहुंचे हैं। कोतवाली प्रभारी अनिल कुमार सिंह ने पीड़ित परिवार की तरफ से दबोचे गए बदमाश के संबंध में बताया कि उसकी पहचान हो गई है। लहरपुर कोतवाली क्षेत्र के रमवापुर गांव का रहने वाला है। बदमाश का नाम देशराज है। अभियुक्त देशराज से पूछताछ की जा रही है। इसकी शिनाख्त पर करीब आठ-दस संदिग्धों को उठाया भी गया है।

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.