रायबरेली में घर में जमीन में दबा कर रखे आभूषण व नगदी बटोर ले गए चोर, सोते रहे परिवारजन

रायबरेली निवासी धर्मेंद्र कुमार यादव उर्फ भोला यादव ने बताया कि रात लगभग 130 बजे मां कमला देवी की नींद खुली तो घर के दूसरे कमरों के दरवाजे खुले मिले। जब तक हम लोग अंदर पहुंचे चोर घटना को अंजाम दे चुके थे।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Fri, 11 Jun 2021 04:17 PM (IST) Updated:Fri, 11 Jun 2021 10:52 PM (IST)
रायबरेली में घर में जमीन में दबा कर रखे आभूषण व नगदी बटोर ले गए चोर, सोते रहे परिवारजन
चोर लगभग 22 हजार रुपये समेत 10 लाख रुपये कीमत के आभूषण लेकर फरार हो गए।

रायबरेली, जेएनएन। गृह स्वामी के परिवारजन सोते रह गए, चोर दस लाख रुपये के आभूषण व नकदी बटोर ले गए। घटना के बाद पुलिस लकीर पीटती नजर आ रही है। हैरत की बात यह है कि चोर जमीन के भीतर छिपाकर रखे गए गहने भी चुरा ले गए। घटना लालगंज कोतवाली क्षेत्र के पूरे मकरहन मजरे ऐहार गांव की है। उक्त गांव निवासी धर्मेंद्र कुमार यादव उर्फ भोला यादव ने बताया कि पत्नी सविता यादव समेत बहन व मां घर के अंदर कमरे में सो रही थीं, जबकि वे और भाई घर के बाहर सो रहे थे। रात लगभग 1:30 बजे मां कमला देवी की नींद खुली तो घर के दूसरे कमरों के दरवाजे खुले मिले। उनके शोर मचाने पर धर्मेंद्र आदि भी घर के अंदर कमरे में पहुंचे, तब तक चोर चोरी की घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो चुके थे। कमरे में बॉक्स व अटैची समेत कपड़े आदि सामान फैला पड़ा था।

धर्मेंद्र ने बताया कि चोर पीछे से घर के अंदर घुसे और दो कमरों के ताले तोड़ कर उन में रखी अलमारी व उसके लाकर का ताला तोड़ दिया। बक्से व अटैचियों के भी ताले तोड़े और उन में रखा सामान कमरे में फैला दिया। मां और पत्नी ने अपने आभूषण कमरे में ही जमीन में गाड़ रखे थे। चोरों ने उन आभूषणों को भी नहीं छोड़ा। चोर लगभग 22 हजार रुपये समेत 10 लाख रुपये कीमत के आभूषण लेकर फरार हो गए।

रात में ही मामले की जानकारी डायल 112 को देते हुए ग्रामीणों ने गांव के बाहर स्थित खेतों व जंगल में चोरों को खोजने का प्रयास किया, लेकिन उनका पता नहीं चल सका। रात में ही पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी लेते हुए फैला पड़ा सामान समेटवाकर रखवा दिया। शुक्रवार की दोपहर तक मामले का शिकायती पत्र लालगंज कोतवाली पुलिस को नहीं दिया गया था। कोतवाल अरुण कुमार सिंह का कहना है शिकायती पत्र मिलता है तो रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। 

chat bot
आपका साथी