बहराइच: दिनदहाड़े चोरों ने ताला तोड़कर, लाखों के माल पर फेरा हाथ

बहराइच में क्षेत्र के एक घर से दिनदहाड़े ताला तोड़कर 30 हजार की नकदी व करीब चार लाख के जेवर पर हाथ साफ कर दिया। पीड़ित जब खेत से घर लौटे तो उन्हें मामले की जानकारी हुई। घटना की सूचना पुलिस को दी।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 05:37 PM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 05:37 PM (IST)
बहराइच: दिनदहाड़े चोरों ने ताला तोड़कर, लाखों के माल पर फेरा हाथ
बहराइच में खेत पर गए हुए किसान के घर में ताला तोड़कर हुई चोरी, लाखों के जेवर चोरी।

बहराइच, जेएनएन। जागते रहो क्योंकि क्षेत्र में चोरों का तांडव है लेकिन अब हालात और बदतर हो गए हैं क्योंकि दिनदहाड़े घरों के ताले टूट रहे हैं। चोरों ने क्षेत्र के एक घर से दिनदहाड़े ताला तोड़कर 30 हजार की नकदी व करीब चार लाख के जेवर पर हाथ साफ कर दिया। पीड़ित जब खेत से घर लौटे तो उन्हें मामले की जानकारी हुई। घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर सीओ व थानाध्यक्ष ने पहुंचकर जांच की।

रिसिया थाना अंतर्गत मझौवा मुझेहना में शिव प्रसाद यादव का घर है। सुबह सभी घरवाले धान की कटाई करने के लिए खेत पर गए हुए थे जब वापस 12:00 बजे घर लौटे तो सभी कमरों के दरवाजे अलमारी का ताला टूटा देखकर अवाक रह गए। अलमारी की तिजोरी में रखें करीब 30 हजार की नकदी व चार लाख के जेवर गायब मिले, तो उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई। मामले की सूचना पीड़ित ने डायल 112 को दी। मौके पर थानाध्यक्ष बृजराज प्रसाद ने दल बल के साथ पहुंचकर घटना की जांच की। चोरी की सूचना पर सीओ भी मौके पर पहुंच कर परिजनों से बात की और जल्द ही चोरों को पकड़ने के निर्देश दिए। रिसिया थाना क्षेत्र में बढ़ रही चोरियों की घटनाओं से ग्रामीणों में भय व्याप्त है। चोरों के तांडव से लोग रात को जाग कर अपनी संपत्ति के लिए फिक्रमंद है, लेकिन अब दिन में ताले टूटने से ग्रामीणों में अपनी संपत्ति की सुरक्षा की सजगता बढ़ रही है।

chat bot
आपका साथी