ग्रिल तोड़ उड़ाए जेवर समेत पांच लाख, पीछे छोड़ गए मास्टर-Key

साउथ सिटी में घर का ताला तोड़ नकदी वे जेवर ले भागे चोर। पीड़ित का आरोप, तहरीर के बाद भी नहीं लिखा गया मुकदमा।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Wed, 16 Jan 2019 08:47 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jan 2019 09:15 AM (IST)
ग्रिल तोड़ उड़ाए जेवर समेत पांच लाख, पीछे छोड़ गए मास्टर-Key
ग्रिल तोड़ उड़ाए जेवर समेत पांच लाख, पीछे छोड़ गए मास्टर-Key

लखनऊ, जेएनएन। राजधानी में बेखौफ चोरों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है। पीजीआइ थाना क्षेत्र में एक घर से लाखों के जेवर और नकदी पार कर गए। फैमली के साथ टूर से लौटा पीड़ित रसोईघर की ग्रिल टूटी देख होश उड़ गए। अंदर जाकर देखा तो सारा सामान उथल-पुथल था। बेड और फर्श पर कपड़े बिखरे और अलमारी खुली पड़ी थी। आननफानन में पुलिस को सूचना दी। पीड़ित का आरोप है कि तहरीर देने के बावजूद पुलिस ने एफआइआर दर्ज नहीं की।

ये है पूरा मामला 

मामला पीजीआइ थाना क्षेत्र के साउथ सिटी कॉलोनी का है। यहां के जी ब्लाक 151 में रहने वाले राम किशोर सिंह एक फार्मा कंपनी में काम करते हैं। पीड़ित राम किशोर के मुताबिक, 30 दिसंबर को वह परिवार के साथ तीर्थ यात्रा पर मद्रास गए थे। मंगलवार को वापस लौटने पर रसोई की ग्रिल टूटी पड़ी मिली। चोर आलमारी का लॉकर तोड़कर पांच लाख के जेवर व नकदी समेत अन्य कीमती सामान चोरी कर ले गए थे। कमरे में एक मास्टर चाभी भी पड़ी थी। राम किशोर ने बताया की साउथ सिटी चौकी में तहरीर देने के बाद थाने पर भी गए थे, लेकिन मुकदमा दर्ज नहीं किया गया। 

पुलिस पर लापरवाही का आरोप 

स्थानीय लोगों का कहना है कि क्षेत्र में चोरी व लूट की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। आरोप है कि पुलिस गस्त नहीं करती। वहीं, चोर उन्हीं घरों को निशाना बनाते हैं जिनके बगल में खाली प्लाट हो या फिर झाडिय़ां। वहीं चौकी प्रभारी साउथ सिटी सरोज सिंह का कहना है कि घटना की जानकारी मिली है।

chat bot
आपका साथी