लखनऊ में चोरों का आतंक, एक दिन में तीन घरों में बोला धावा, लाखों के जेवरात समेत नकदी किए पार

Theft in Lucknow लखनऊ के इटौंजा थाना के अंतर्गत चांदपुर गांव का मामला। एक दिन में एक ही गांव के तीन घरों को बनाया निशाना। बटोर ले गए लाखों के जेवरात व सामान। इससे पहले इटौंजा क्षेत्र में हरदा कॉलोनी को बना चुके हैं निशाना।

By Divyansh RastogiEdited By: Publish:Tue, 22 Sep 2020 01:03 PM (IST) Updated:Tue, 22 Sep 2020 01:03 PM (IST)
लखनऊ में चोरों का आतंक, एक दिन में तीन घरों में बोला धावा, लाखों के जेवरात समेत नकदी किए पार
Theft in Lucknow: एक दिन में इटौंजा थाना के तीन घरों को बनाया निशाना।

लखनऊ, जेएनएन। राजधानी में चोरों के बुलंद हौंसले पुलिस वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। बीती रात चोरों ने एक ही गांव के तीन घरों में धावा बोला। लाखों के जेवरात, सामान और हजारों की नकदी बटोर कर चलते बने। छानबीन में लगी पुलिस। 

ये है पूरा मामला 

मामला इटौंजा थाना के अंतर्गत चांदपुर गांव का है। यहां के निवासी किसान रामप्रवेश घर में ताला बंदकर बाहर चारपाई पर सो रहे थे। चाभी चारपाई पर रख ली। चोरों ने चुपके से चाभी उठाकर घर का दरवाजा खोला और अंदर घुसकर अलमारी में रखे जेवरात करधनी ,पायजेब ,नथुनी व अन्य सामान कीमत लगभग एक लाख रुपए तथा एक हजार रुपए नकदी उड़ा ले गए। इसी गांव के ही फूलचंद्र के घर में भी चोरों ने धावा बोलकर घर में रखा अनाज सरसों, गेहूं तथा लगभग दो हजार की जीन पाइप पार कर दी। फूलचंद्र घर के बाहर लेटे थे। घर के अन्य लोग दूसरे घर में थे। उधर, इसी गांव के ही दिलीप के घर को भी चोरों ने निशाना बनाया। पेड़ से छत पर चढ़कर जीने के सहारे घर में प्रवेश कर गए और नई साइकिल, दो महंगे मोबाइल फोन तथा नकदी चोरी करने में सफल रहे। सुबह जब घरवाले जागे तो उनको चोरी की जानकारी हुई। इसके पहले भी चोरों ने इटौंजा क्षेत्र में हरदा कॉलोनी सआदत नगर गढ़ा तथा बाहर गांव में भी चोरी करने में सफल रहे हैं। इस संबंध में एसआइ धीरेंद्र कुमार वर्मा से जानकारी की गई तो उन्होंने बताया कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी